अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की 'रक्षा बंधन' में बतौर को-राइटर पहली बार काम करने जा रहे हैं हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों

By  
on  

नेशनल अवॉर्ड विनिंग राइटर हिमांशु शर्मा, जिन्होंने तनु वेड्स मनु सीरीज के अलावा रांझणा जैसी शानदार फिल्में दी हैं, ने पहली बार जानी मानी स्क्रीन राइटर कनिका ढिल्लों के साथ हाथ मिलाया है. कनिका को मनमर्जियां, केदारनाथ और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दोनों ही राइडर पावर हाउस है और उनका साथ आना यानी कि कुछ बेहद जबरदस्त आने वाला है. आपका और समय ना लेते हुए हम बता दें कि यह जोड़ी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के लिए साथ आई है जिसे आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. 

रक्षाबंधन में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की घोषणा अक्षय ने पिछले साल रक्षाबंधन के त्यौहार के दिन की थी. ऐसे में प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए हिमांशु शर्मा कहते हैं, " यह पहली बार है जब मैं एक स्क्रिप्ट का को राइटिंग कर रहा हूं और मैं कनिका जैसी टैलेंट के साथ सहयोग करने के लिए भाग्यशाली हूं. जिसकी इतनी अलग आवाज है उसके पास काम का एक ऐसा विविध तरीका है जिसकी मैं हमेशा तारीफ करता हूं और मुझे उम्मीद है कि हम रक्षाबंधन में अपना बेस्ट प्रदर्शन करेंगे."

(यह भी पढ़ें: आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर)

दूसरी तरफ अपना उत्साह शेयर करते हुए कनिका कहती हैं, " रक्षाबंधन एक बहुत ही खास कहानी है और पहली बार मैंने हिमांशु के साथ सहयोग किया है जो हिंदी फिल्मों में परिदृश्य को बदलने के लिए जाने जाते हैं. बेशक में घबराई हुई थी. और इस विशाल टैलेंट के साथ काम करने के लिए उत्साहित भी. रक्षाबंधन के साथ हम आशा करते हैं कि हम एक ऐसी कहानी बनाने में सक्षम होंगे जो हर भाई-बहन के दिलों में जगह बनाएगी."

फैंस के लिए इस फिल्म को देखने का इंतजार करना और भी मुश्किल होता नजर आ रहा है क्योंकि वह कनिका और हिमांशु के जादू को सिल्वर स्क्रीन पर  महसूस करना चाहते हैं. आपको बता दें कि रक्षाबंधन अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. जबकि इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended