जोया अख्तर के घर पहुंचे रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ, क्या चल रही है गैंगस्टर फिल्म की तैयारी ?

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह को आज मुंबई में फिल्म मेकर जोया अख्तर के घर के यहां सपोर्ट किया गया. जहां कैटरीना जोया के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में काम कर चुकी हैं, वहीं रणवीर ने दिल धड़कने दो और गली ब्वॉय में उनके साथ काम किया है. ऐसे में आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स एक साथ जोया की आने वाली गैंगस्टर ड्रामा में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

एक सूत्र ने एक जाने-माने पोर्टल को पिछले दिनों बताया," दिल धड़कने दो और गली ब्वॉय के बाद रणवीर ,जोया के अगले गैंगस्टर ड्रामा में दिखाई देंगे. रणवीर ने पहले ही इस प्रोजेक्ट को अपनी रजामंदी दे दी है. जब लॉकडाउन हुआ तब वह फिल्म के लिए डेट्स लॉक करने की प्रक्रिया में थे. इसके बाद, पहले रणवीर अपने उन सभी प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे जिन्हें उन्होंने डेट्स दिया है, उसके बाद वह जोया की अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे."

(यह भी पढ़ें: लॉकडाउन हटने के बाद कैटरीना कैफ ने बनाया प्लान, शुरू करेंगी 'टाइगर 3' की शूटिंग )

कैटरीना की भूमिका के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा था," कैटरीना और रणबीर पहली बार पर्दे पर रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. कैटरीना की बहुत ही इंटरेस्टिंग और शक्तिशाली भूमिका है, जो रणवीर के किरदार का अभिन्न अंग है. कैटरीना और जोया बहुत अच्छे दोस्त हैं और जब निर्देशक ने उन्हें कहानी सुनाएं तब वह तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं. फिलहाल दोनों स्टार्स के साथ प्रोजेक्ट साइन करने से पहले तौर तरीकों पर चर्चा की जा रही है."

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended