अनु मलिक और एकता जैन ने मुंबई पुलिस को बांटे हैंड सेनिटाइजर्स और काढ़ा 

By  
on  

संगीतकार अनु मलिक, अभिनेत्री और होस्ट एकता जैन और बुद्धांजलि आयुर्वेद के आयुर्वेद विशेषज्ञ कैलाश मसूम ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइज़र और इम्युनिटी बूस्टर काढ़ा दिया, जो उनकी रक्षा करने में उनकी मदद करता है. साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी बांटे. 

इस बारे में अनु मलिक का कहना है, 'पूरी पुलिस फाॅर्स और जवान हमारे देश की रक्षा कर रहे हैं. इनके लिए कुछ करना हमारे लिए गौरव की बात है. वहीं एकता जैन ने कहा कि आयुर्वेदिक प्रॉडक्ट्स पुलिस को वितरित करते समय हमें बेहद खुशी हो रही है.

कैलाश मसून ने का कहना है, 'हमें कोरोना के खिलाफ यह लड़ाई लड़नी है. इम्यूनिटी बूस्टर काढ़ा सैनिकों और मुंबई पुलिस की मदद करेगा. इससे पहले हमने ठाणे पुलिस को मास्क और हैंड सैनिटाइज़र बांटें. 

एकता जैन बहुत खुश थीं कि ओशिवारा थाने के लोगों ने उन्हें पहचाना. उन्होंने कहा, 'दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'शतरंज' में मेरे द्वारा एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाना उन्हें पसंद आया. कुछ दिन पहले ही मैंने फोटो पोस्ट की थी.  उन्होंने यह भी कहा- सभी को अपना कर्तव्य निभाना चाहिए और हमारे फ्रंटलाइनर की मदद करनी चाहिए ताकि वे बिना किसी रुकावट के अपना कर्तव्य निभा सकें. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended