अंडमान वेकेशन से फोटोज वायरल होने पर आशा पारेख ने जाहिर की नाराजगी, कहा- 'मुझसे ज्यादा वहीदा और हेलन अपसेट थे'

By  
on  

अपने वक़्त में इंडस्ट्री पर राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्रियां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन की इस महीने की शुरुआत में छुट्टियों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. आपको बता दें कि सबसे अच्छे दोस्त रही यह अभिनेत्रियां अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में छुट्टियां मनाने गयी थीं. अब, एक बातचीत के दौरान, आशा पारेख ने तस्वीरों को गोपनीयता का उल्लंघन बताया और अपनी निराशा व्यक्त की.

आशा पारेख कहती हैं, "वो फोटोज़ हमारे हॉलीडे की थीं जब लॉकडाउन होने से पहले मार्च के अंत में हम अंडमान गए थे. हमने लगा था ये हमारा प्राइवेट वेकेशन है, हम लोग बाहर जाना चाहते थे, रिलेक्स होना चाहते थे. हमे बिल्कुल अंदाज़ा नहीं है कि किसने हमारी फोटोज़ क्लिकर कर लीं, शायद किसी टूरिस्ट ने की होंगी. आजकल कोई भी फोटोज़ ले सकता है बिना इजाजत के."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANUJJ GARG (@tanuj.garg)

(यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर में मना ईद का जश्न, हेलन के अलावा बहन अर्पिता खान शर्मा आईं नजर)

तस्वीरें वायरल होने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझसे ज्यादा वहीदा और हेलन अपसेट थे, वो मुझसे कहीं ज्यादा प्राइवेट लोग हैं. लोग हमारी फोटो कहते हुए शेयर कर रहे थे कि ‘दिल चाहता है’ के सीक्वल में इन तीनों को कास्ट करना चाहिए. मुझे समझ नहीं आता ‘दिला चाहता है क्यों’? यह जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसा था. आजकल कोई भी आपके साथ सेल्फी क्लिक करवा सकता है, पहले ऑटोग्राफ मांगते थे अब सेल्फी लेते हैं. लेकिन जब आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ होते हैं तो प्राइवेसी में खलल डालना घुसपैठ की तरह लगता है."

वेकेशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "मैं पहली बार वहीदा के साथ स्नॉर्कलिंग करने गई थी. मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. बेशक मुझे तैरना आता है. लेकिन मुझे गहरे पानी से डर लगता है. सौभाग्य से मैंने इसे बहादुरी से किया. समुद्र के अंदर जाने और विदेशी मछलियों के साथ तैरने का अनुभव हर किसी को अपने जीवन में कम से कम एक बार जरूर करना चाहिए."

(Source: Spotboye)

Read More
Tags
Loading...

Recommended