'बागबान' फेम साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला को एम्बुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर, एक्टर ने घटना को बताया- 'बेहद चौंकाने वाला और डरावना अनुभव'

By  
on  

'बागबान' फेम एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला को एम्बुलेंस की चपेट में आने से चोटें आईं हैं. बता दें कि यह घटना बुधवार की है. साहिल और प्रोमिला एक मीटिंग से लौट रहे थे और सेंट जेवियर्स कॉलेज के पीछे एक गली में खड़ी अपनी कार की ओर चल रहे थे, जब उन्हें पीछे से एक एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी. रिपोर्टों के अनुसार, साहिल को दो फीट तक घसीटा गया और उनके पेट और जांघ पर चोटें आईं है. जबकि, उनकी पत्नी के पैर में दो फ्रैक्चर हैं.

फिलहाल, एक्टर बॉम्बे अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि प्रोमिला अपने चचेरे भाई के साथ रह रही हैं. साहिल चड्ढा को अगले दो या तीन दिनों में छुट्टी मिलने की संभावना है क्योंकि चोटें इतनी गंभीर नहीं हैं. साहिल ने इस घटना को चौंकाने वाला और डरावना बताया है और कहा है कि उनके लिए इससे बचना किसी चमत्कार की तरह था, क्योंकि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी नहीं चला रहा था.

(यह भी पढ़ें: कार एक्सीडेंट ने बदली थी अनु अग्रवाल की जिंदगी, संन्यास लेने के साथ मुंडवा लिया था सिर )

एक्टर ने बताया है कि "पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है. मैं बौद्ध धर्म का पालन करता हूं और महसूस करता हूं कि मेरे जीवन में एक बड़ी अवांछनीय और बहुत बुरी घटना टल गई है. मैं अगले कुछ दिनों के लिए निगरानी में हूं, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन भगवान दयालु हैं. जो कुछ भी हुआ वह बेहद चौंकाने वाला और डरावना था."

(Source: spotboye)

Read More
Tags
Loading...

Recommended