क्या प्रभास की 'आदिपुरुष' में सिद्धार्थ शुक्ला निभाएंगे सैफ अली खान उर्फ रावण के ऑन-स्क्रीन बेटे मेघनाद का किरदार?

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित किया है. महामारी के कारण सभी काम ठप पड़े हुए हैं. ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े प्रोजेक्ट होल्ड पर हैं, जिसमें से एक है सैफ अली खान और प्रभास स्टारर 'आदिपुर'. इसी बीच आ रही नई खबर के मुताबिक अटकले यह हैं कि बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला सैफ अली खान के ऑनस्क्रीन बेटे यानी मेघनाथ के किरदार को करने के लिए चुना गया हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ को ओम राउत की 3डी मैग्नम-ओपस आदिपुरुष में मेघनाद की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. वह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जानी है. आदिपुरुष में, प्रभास राम की भूमिका निभाएंगे, कृति सेनन सीता होंगी, सैफ अली खान को लंकेश रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे और एक्टर सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका ने होंगे.

(यह भी पढ़ें: Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने किरदार अगस्त्य राव से कराया रूबरू, बताई खासियतें)

रामायण के अनुसार मेघनाद रावण और मंदोदरी का बेटा था. वह लंका का राजकुमार था और इंद्र लोक (स्वर्ग) का भी स्वामी था. महान योद्धाओं में से एक माने जाने वाले मेघनाद ने राम और रावण के बीच युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी.

आदिपुरुष का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने किया है. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को 3डी में रिलीज होगी.

(Source: Tollywood.net)

Read More
Tags
Loading...

Recommended