सलमान खान के घर में मना ईद का जश्न, हेलन के अलावा बहन अर्पिता खान शर्मा आईं नजर

By  
on  

14 मई को पूरे देश में ईद-उल- फितर का त्यौहार मनाया गया. पर ये जरूर कहेंगे की कोरोना काल में हर त्योहार फीका पड़ गया है, कोविड के आने से पहले तक जहां ईद  पर सलमान खानके घर के बाहर जहां फैन्स का जमावड़ा रहता था तो इस बार सलमान ने खुद ही फैन्स को आने के लिए मना कर दिया है. हालांकि सलमान के परिवार वाले इस खास मौके पर जरूर गेट टुगेदर करेंगे.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में जहां बच्चों के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे और एक वीडियो में हेलन दिख रही हैं. वहीं इस मौके पर सौहेल खान भी स्पॉट हुए है. बता दें कि ईद के दिन ही सलमान खान ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया था. सलमान ने मुंबई के दादर में कोविड का दूसरा टीका लगवाया है. सलमान खान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

सलमान खान ने ईद पर ली कवीड की दूसरी डोज, तस्वीरें हुईं वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmigossip (@filmigossip)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वहीं इसके अलावा हाल ही में सलमान खान  की फिल्म राधे रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे ने गल्फ मार्किट में अपने पहले दिन लगभग $400k का कलेक्शन अपने नाम किया है. जबकि फिल्म ने USA में बहुत खराब प्रदर्शन करते हुए $ 40k की कमाई की है, वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म द्वारा $ 50k की कमाई करने की उम्मीद है. आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में उछाल देखने मिल सकता है, क्योंकि फिल्म ब्रिटेन में सोमवार को सीमित रिलीज होगी, जिसे बुधवार तक और सिनेमाघरों में विस्तार किया जायेगा.
फिल्म को कोविड की वजह से भारत के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं मिली है और इस वजह से इसे OTT रिलीज का सहारा लेना पड़ा है. हालांकि, फिल्म ने इसके बावजूद 1 दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. फिल्म ने अलग-अलग प्लेटफार्मों पर 4.2 मिलियन व्यूज बटोरे हैं. फिल्म ZEE5 पर ZEE के पे पर व्यू सर्विस ZEEPlex के साथ प्रमुख DTH ऑपरेटरों के साथ रिलीज़ हुई.

(source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended