नताशा दलाल से शादी कर जानिए कितने बदल चुके हैं वरुण धवन, एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में पूरी की है. ऐसे में वरुण संग इससे पहले 'दिलवाले' (2015) में स्क्रीन शेयर कर चुकी एक्ट्रेस ने, शादी के बाद उनमे आये बदलाव के बारे में खुलासा किया है. जैसा की आप जानते हैं, वरुण ने इसी साल अपनी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट नताशा दलाल से शादी की है.

 इस बारे में एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "एक साथ काम करते हुए हमें छह साल हो गए हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों एक्टर और व्यक्ति के रूप में काफी विकसित हुए हैं. वह अब शादीशुदा है, लेकिन वह अभी भी वही हैं, बस पहले से थोड़ा ज्यादा मैच्योर हो गए हैं."

(यह भी पढ़ें: मुंबई में कोरोना रिस्ट्रिक्शन्स की वजह से अब हैदराबाद में होगी प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' की शूटिंग ?)

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को अलीबाग के शानदार रिसॉर्ट द मेंशन हाउस में शादी की थी. शादी समारोह में इंडस्ट्री से सिर्फ कुछ ही खास मेहमानों को अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया था. 

वहीं, फिल्म की बात करें तो, 'भेड़िया' में वरुण और कृति के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को प्रोड्यूसर दिनेश विजन द्वारा बनाया जा रहा है. इसकी स्क्रिप्ट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखी है. फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. 

(Source: TOI)

Read More
Tags
Loading...

Recommended