प्रियंका चोपड़ा जोनस नहीं रितिक रोशन स्टारर 'कृष' की पहली च्वॉइस थी ये एक्ट्रेस. इस वजह से छोड़ी थी फिल्म

By  
on  

फिल्मेमकर राकेश रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कृष' ने फिल्म इंडस्ट्री में सुपर हीरो के मायने ही बदल दिए थे. यह फिल्म बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आई थी. फिल्म में रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री में तहलका मचा दिया था. लेकिन सोचो अगर इस फिल्म में प्रियंका की जगह अमृता राव और रितिक रोशन की जोड़ी होती तो कैसा लगता. यह हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि अमृता राव थी. जरा सोचिए की ऐसी क्या वजह होगी कि अमृता ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

एक्ट्रेस अमृता राव ने इस फिल्म से खुद को पीछे कर लेने का फैसला क्यों लिया था? एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अमृता ने कहा कि रितिक और मैंने एक फोटोशूट किया था. उस दौरान हम दोनों की केमिस्ट्री मिसिंग थी. मैं उनके सामने बहुत यंग नजर आ रही थी. मेरे अंदर उस फिल्म को छोड़ने को लेकर कोई बुरी भावना नहीं, बस मैं यह जानती हूं कि आपकी डेस्टिनी लिखी होती है. 

आरजे अनमोल और अमृता राव के बेटे वीर की पहली तस्वीर आयी सामने

वही बता दें कि इस समय अमृता राव पेरेंट फेज एन्जॉय कर रही हैं. अमृता ने आरजे अनमोल के साथ शादी रचाई है. वहीं, राकेश रोशन इस समय फिल्म 'कृष 4' बनाने की प्लानिंग कर रहे है. 


(Source: HIndustan times)

Read More
Tags
Loading...

Recommended