कोरोना के बढ़ते मामलों को देख आईपीएल प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, 2021 सीजन हुआ सस्पेंड 

By  
on  

लॉकडाउन में क्रिकेट प्रेमियों के लिए घर बैठकर आईपीएल एन्जॉय करना सिनेमा एन्जॉय करने से कम नहीं था. क्रिकेट प्रेमी शाम 7 बजे से बजे से टीवी और मोबाइल के सामने स्नैक लेकर बैठ जाते थे और मैच का लुत्फ़ उठाते थे लेकिन अब वह ऐसा नहीं कर पाएंगे. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल प्रशासन ने इस सीजन के सभी मैच सस्पेंड कर दिए हैं. 
आईपीएल टीम के अब तक कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के आज कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आयी. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव हुए. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं. एक के बाद एक कई खिलाडियों को कोरोना पॉजिटिव होता देख बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बयान जारी करते हुए बताया कि IPL को इस सीजन को सस्पेंड किया जा रहा है.

 

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के बोलिंग कोच लक्ष्मीपति  बालाजी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था. कोलकाता नाइट राइडर्स के दो क्रिकेटर संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती भी महामारी के संक्रमण में आ गए थे, जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था.

 

(Source:Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended