फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' की रिलीज पर लगा Covid-19 का ग्रहण, मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी कर की पोस्टपोंड करने की घोषणा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर को अपनी फिल्मों में निभाए जाने वाले किरदारों के लिए जाना जाता है. एक्टर अक्सर अपनी भूमिका में जान डालने के लिए उसमे डूब जाते हैं. ऐसे में फैंस उनकी अगली फिल्म 'तूफान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमे वह बॉक्सर के रोल में नजर आने वाले हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़ी आई नई खबर के मुताबिक, कोरोना वायरस ने अन्य फिल्मों की तरह इसके भी रिलीज डेट को प्रभावित किया है. 

ऐसे में स्टेटमेंट जारी कर मेकर्स ने कहा है, "भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है. ऐसे में हमने अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.'' 

(यह भी पढ़ें: Breaking News: फरहान अख्तर मार्वल स्टूडियो के लिए एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं)

इसके अलावा स्टेटमेंट में लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की गयी है. साथ ही सुरक्षा का ध्यान रखते हुए घर पर रहकर अपना ध्यान रखने की भी बात कही गयी है. 

बता दें कि फरहान स्टारर 'तूफान' 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended