इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने रिश्तेदार की मौत से आहत होकर शेयर किया इमोशनल पोस्ट; 24 घंटे में 2 करीबियों खो चुकीं हैं भूमि पेडनेकर 3 की हालत गंभीर

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में मौजूद हर शख्स को बेहद बुरी तरह से प्रभावित किया है. आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी अपने परिजनों को इस महामारी में खो रहे हैं. ऐसे में सामने आई नई खबर के मुताबिक, दिग्गज अभिनेता इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और भूमि पेडनेकर के रिश्तेदारों ने ICU बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिलने से आखिरी सांस ली हैं.

सुतापा ने अपना दर्द बयां करते हुए पोस्ट में लिखा है, "मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी की मदद के लिए पोस्ट किया था. आज वो हमें छोड़कर चले गए. हम दिल्ली में आईसीयू तक नहीं लगवा सके. सभी कोविड योद्धाओं का हम धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हमारी मदद की. आप सभी को मेरा आशीर्वाद जब तक मैं जीवित रहूंगी."

(यह भी पढ़ें: हिना खान के लिए पिता के निधन के बाद मां से दूर रहना हुआ मुश्किल, Covid पॉजिटिव एक्ट्रेस ने खुद को बताया- 'बेबस')

आगे उन्होंने लिखा है, "मैं समीर की मुस्कान को कभी नहीं भूलूंगी. मैं यह कभी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिला, क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे. वह एक ईमानदार आदमी थे. मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूल सकूंगी. आपको भी यह नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी शेख दास सहित सभी को जाना है, लेकिन वह हम सब के साथ थोड़ी देर और रह सकते हैं. हम अगर हिंदू- मुस्लिम त्योहारों से ज्यादा देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन यंत्र बनाने में ध्यान लगाते."

दूसरी ओर बात करें भूमि पेडनेकर की तो, एक्ट्रेस अब तक अपने दो करीबियों को खो दिया है और इस समय 3 की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस बारे में एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा है, "मैंने 24 घंटे में अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम प्यार करते थे, और तीन की हालत बहुत नाज़ुक है. मैंने अपना पूरा दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स की तलाश में बिताया है जिन्हें हम बचा सकते हैं. दुख के लिए कोई जगह नहीं, केवल एक्शन. इसके खत्म होने का अब और इंतज़ार नहीं कर सकती. कृपया अपना थोड़ा सा योगदान दें. #covidwarrior #CovidIndia."

(Source: Twitter/Facebook)

Read More
Tags
Loading...

Recommended