सोनू सूद ने सरकार से महामारी में माता-पिता को खो चुके बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्षा की मांग, करीना कपूर खान ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर; राहत प्रयासों के लिए रितिक रोशन ने जुटाई 15,000 डॉलर की राशि

By  
on  

पूरा देश कोविड की दूसरी लहर से अपनी लड़ाई लड़ रहा है. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इस वायरस ने आज ही नहीं बल्कि खास की भी जिंदगी को बेहद प्रभावित किया है. देश में मौजूद सभी अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक की कमी देखने को मिल रही है. ऐसे में अब, मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड में मौजूद हमारे कई सेलेब्स में अपना योगदान देने का फैसला किया है.

स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री विशेष राहत कोष में 7 लाख रुपए का दान किये हैं.

(यह भी पढ़ें: कोरोना पीड़ितों के लिए कन्नड़ अभिनेता अर्जुन गौड़ा बने एम्बुलेंस ड्राइवर, करना चाहते हैं हर शख्स की मदद)

रितिक रोशन ने दूसरी ओर भारत के COVID-19 राहत प्रयासों के लिए USD 3.68 मिलियन जुटाने में मदद की है. इसमें हॉलीवुड स्टार शॉन मेंडेस, Jada , विल स्मिथ और जेमी केर्न लीमा और अन्य ने भी पैसे डोनेट किये हैं. शेयर किये गए पोस्ट में देखें किसने कितना डोनेट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Shetty (@jayshetty)

पिछले साल से ही लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद ने सरकार से उन सभी बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देने की अपील की है, जिन्होंने अपने माता-पिता को COVID -19 में खो दिया है. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोनू द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो साझा किया है.

करीना कपूर खान ने उन बच्चों के लिए हेल्पलाइन नंबर साझा किया है, जिन्होंने इस महामारी के दौरान अपने माता-पिता को खो दिया है. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने उन बच्चो के लिए अपना दर्द बयां किया है. 

(Source: Twitter/Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended