रवीना टंडन बोलीं इंडस्ट्री में मौजूद हैं निगेटिव लोग, प्रोड्यूसर्स के रूप में 'एक्टर्स को अपनी धुन पर नचाते हैं'

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जानी वाली रवीना टंडन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर अपनी लाइफ की झलक साझा करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने पर बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड में भी कुछ निगेटिव लोग मौजूद हैं.

इंटरव्यू के दौरान, रवीना ने बताया कि उनमे से कुछ अब प्रोड्यूसर बन गए हैं और वह एक्टर्स को अपनी धुन पर नाचते हैं. जाने माने अखबार से बात करते हुए वह कहती हैं, "मुझे सोशल मीडिया से मिली पहुंच पसंद है. मुझे लगता है कि यह एक वरदान है और हां कभी-कभी नकारात्मकताओं और ट्रोल्स के साथ परेशानी भी. लेकिन हम हमेशा से इनसे निपटते आ रहे हैं, जहां तक हम एक्टर्स की बात है. हम अलग-अलग पब्लिकेशनों के माध्यम से उनसे डील कर रहे हैं. असल में निगेटिव लोगों का एक समूह है, जिनमें से कुछ प्रोड्यूसर बन गए हैं और एक्टर्स को अपनी धुन पर नचा रहे हैं. हालांकि ऐसे लोग अभी भी आसपास हैं, फिर भी मैं उनसे दूरी बनाये रखती थी और वह अब भी जारी है."

(यह भी पढ़ें: विजय गुट्टे की वेब सीरीज में अक्षय खन्ना और रवीना टंडन पहली बार साथ आएंगे नजर )

इस बारे में आगे बात करते हुए वह कहती हैं, "मैं ट्रोल का जवाब नहीं देती. मैं बस अपने लाइफ से अलग कर देती हूं. मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छी चीज है जो कोई भी कर सकता है. किसी को भी पॉजिटिव लोगों के आस पास रहना चाहिए, जो आपके बारे में अच्छा सोचते हैं और वह खुद अच्छे लोग हैं."

रवीना को आखिरी बार 'Shab' और 'Maatr' में देखा गया था, दोनों ही साल 2017 में रिलीज हुई थीं. वहीं आने वाले समय में वह 'KGF: Chapter 2' में एक दमदार किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended