भारत की गंभीर स्थिति देख भावुक हुयी प्रियंका चोपड़ा जोनस, अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन से वैक्सीन भेजने की रिक्वेस्ट की 

By  
on  

भारत में कोरोना की मौजूदा स्थिति कल्पना से ज्यादा भयावह है. मरीज ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड के लिए परेशान है. कई अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड ख़त्म होने की कगार पर है. यहां तक बहुत सीजगहों पर वैक्सीन की भी कमी आ गयी है. कई स्टार्स का दिल मौजूदा स्थिति को देखते हुए दहल गया है. चोपड़ा ने भी वर्तमान हालात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
 
भारत की हालत को देख प्रियंका भावुक हो गयी हैं. एक्ट्रेस ने अमेरिका के राष्ट्रपति से पूछा कि वो भारत को वैक्सीन कब भेज रहे हैं. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक हैंडल से अमेरिका के प्रेसीडेंट जो बाइडन, व्हाइट हाउस के चीफ, बाइडन के सेक्रेटरी और व्हाइट हाउस नेशनल सिक्योरिटी एडवाइज़र को टैग करते हुए सभी को धन्यवाद देते हुए पूछा कि वो भारत को कब वैक्सीन भेज रहे हैं.

अपने प्रोजेक्ट में खुद का किरदार प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा निभाने पर मां आनंद शीला ने किया रिएक्ट, कहा- 'मेरे पास किसी को जज करने की क्षमता नहीं है'

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया है। भारत COVID19 से पीड़ित है, इससे जूझ रहा है और अमेरिका ने 550M जरूरत से ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की हैं. एस्ट्राज़ेनेका (AstraZeneca) को दुनिया भर में साझा करने के लिए आपका शुक्रिया, लेकिन मेरे देश की हालत नाज़ुक है. क्या आप तुरंत भारत को वैक्सीन साझा करेंगे? #vaxlive’. 

भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे स्टार्स ने वेंटीलेटर और ऑक्सीजन बेड के साथ अस्पतालों की देताइस्ल शेयर की है, जिसमें रेमेडीसविर सप्लायर्स के कांटेक्ट भी शामिल हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended