अमिताभ बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'आंखे 2' पर फिर गिरी गाज, 'अननोन रिजन्स' की वजह से फिर हुई बंद

By  
on  

काफी समय से साल 2002 में आई विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'आंखें' के सीक्वल को लेकर चर्चा है. खबर थी कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना लीड रोल निभा रहे है. लेकिन अब जो खबर चर्चा में चल रही है वो फैंस के लिए काफी निराश करने वाली है. पता चला है कि इस फिल्म में ना ही अमिताभ बच्चन और ना ही सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे, क्योंकि एक बार ये फिल्म अधर में लटक गई है. 

पहले खबर आ रही थी कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे आदमी का रोल प्ले करेंगे वहीं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन निगेटिव किरदार दिखेगे. फिर बीच में खबरें आई थी कि, फिल्ममेकर्स एक नई जोड़ी की तलाश कर रहे हैं और इसमें अनिल कपूर और राणा दग्गुबाती का नाम सामने आ रहा था. हालांकि किसी भी खबरों को लेकर मेकर्स की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया था. हालांकि वहीं बीच ये भी खबर थी कि, आखें 2 को लेकर सब सेट हो चुका था. फिल्म दोबारा पटरी पर लौट रही थी. सिद्धार्थ, अमिताभ के साथ अक्षय खन्ना भी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारी थे. खबर ये भी थी कि फिल्म के लिए Abhinav Deo के डायरेक्शन को चुना गया था पर वहीं एक बार फिर फैंस के लिए खराब न्यूज है ये फिल्म फिर अधर में लटक गई है, फिलहाल अभी फिल्म के बंद होने की वजह सामने नहीं आई है. पर लगता है फैंस को इस फिल्म के लिए अभी लम्बा इंतजार करना पड़ सकता है. 

अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' बनीं साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, अमिताभ बच्चन हुए गौरान्वित 

साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म आंखे में अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल, अमिताभ बच्चन और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाए थे.
(Source: Twitter)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended