मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान ने एंजॉय की छुट्टियां, गुलमर्ग की वादियों का दिखाया नजारा

By  
on  

सारा अली खान हाल ही में अपने परिवार के साथ कश्‍मीर से लौटी हैं. सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह, भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ बीते दिनों कश्मीर में छुट्टियां मनाई. हाल ही में उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिन्‍हें फैंस काफी ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं. 

सारा ने इंस्‍टाग्राम पर अलग-अलग पिक्‍चर्स शेयर की हैं। वह किसी में अजीब सा मुंह बनाती दिख रही हैं तो किसी में अपनी मां और भाई के साथ बर्फ के बीच कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं. एक तस्‍वीर में वह भाई के साथ सर्द रात में बोनफायर के पास बैठी हुई हैं. तो वहीं दूसरी ओर वीडियो में सारा ने प्रकृति की सुंदरता को दिखाया है. 

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ गुलमर्ग में की रोपवे कार की सवारी, वीडियो शेयर कर दर्शकों के लिए की मजेदार कमेंट्री
 

सारा ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. वह किसी में अजीब सा मुंह बनाती दिख रही हैं तो किसी में अपनी मां और भाई के साथ बर्फ के बीच कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वह भाई के साथ सर्द रात में बोनफायर के पास बैठी हुई हैं. बता दें कि सारा ने ये नई तस्वीरें कश्मीर से लौटने के बाद शेयर की हैं. 
 

बता दें कि, आखिरी बार सारा अली खान को वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में देखा गया था. वहीं सारा जल्द ही आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी. 
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended