जनता कर्फ्यू से पहले बेंगलुरु रवाना हुए दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह, छुट्टियां मना मुंबई लौटीं सारा अली खान, जान्हवी गोवा के लिए हुयी रवाना 

By  
on  

महाराष्ट्र सरकार ने COVID-19 की दूसरी लहर के बीच राज्य भर में कर्फ्यू लगा दिया है. टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग अगले 15 दिनों के लिए रोक दी गयी है. इन्ही सबके बीच कई फ़िल्मी हस्तियां शहर से बाहर रवाना होने लगी है. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरु के लिए रवाना हुए. बुधवार रात कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ. दोनों डेनिम जैकेट, ब्लैक पैंट और ओवर साइज्ड व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे थे. एक- दुसरे का हाथ पकड़े कपल ने एयरपोर्ट पर एंट्री की. 

 

दूसरी तरह सारा अली खान मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना मुंबई लौटीं. एयरपोर्ट पर सारा ग्रे कलर के ट्रैकपैंट में नजर आयीं. इब्राहिम ब्लैक टी- शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दिए. मां अमृता सिंह ब्लैक टी- शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और प्रिंटेड पैंट में नजर आयी. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saraamrita (@sarafann2020)

&n

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

जान्हवी कपूर भी एयरपोर्ट पर नजर आयी. फिलहाल एक्ट्रेस बहुत सारे मैगजीन शूट्स के साथ बीजी है. मालदीव से लौटने के बाद वो जयपुर के लिए रवाना हुयी थी. अब वो काम के सिलसिले में गोवा रवाना हुयी हैं. 
 

 

रितेश देशमुख और जिनेलिया देशमुख अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट अपर दिखाई दिए. 
 

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended