डायरेक्टर आनंद एल राय और अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन' के लिए केप ऑफ गुड फिल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शंस के साथ बोर्ड पर आया ज़ी स्टूडियोज़

By  
on  

ज़ी स्टूडियोज़ अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के लिए कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।  आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बहुमुखी कलाकार अक्षय कुमार मुख्य क़िरदार में है। पिछले साल रक्षा बंधन त्यौहार के अवसर पर घोषित, फिल्म भाई-बहन के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है।  ज़ी स्टूडियोज़ के बोर्ड पर आने के साथ, यह केवल इस विशेष परियोजना को बढ़ावा देगा जो वर्तमान में प्री- प्रोडक्शन चरण में है।

अक्षय जिन्होंने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर रुस्तम, केसरी और गुड न्यूज़ जैसी हिट फ़िल्म दी है अब आगे फिर एक बार रक्षा बंधन के साथ सफल सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।  अभिनेता ने साझा किया, “रक्षा बंधन हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म है, शायद ही कभी ऐसी शुद्ध और सरल फिल्में बनी हों।  मुझे खुशी है कि ज़ी इस पर हमारे साथ साझेदारी कर रहा है क्योंकि मैंने हमेशा ज़ी स्टूडियो में पूरी टीम के साथ एक अच्छा सहयोग साझा किया है, और उम्मीद है कि यह सहयोग रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाएगा । फ़िल्म शुरू करने के लिए और अब इंतजार नहीं कर सकता! "
अक्षय कुमार और लियोनार्डो डिकैप्रियो को पर्यावरण संरक्षण की दिशा में सक्रिय रूप से काम करने के लिए 'गोल्डन ग्लोब्स ऑनर्स फाउंडेशन' द्वारा किया गया सम्मानित

ज़ी स्टूडियोज़ के साथ आनंद एल राय के पहले जुड़ाव को भी चिह्नित करता है।  यह निर्माता-निर्देशक अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ कहते हैं की , “मैं इस सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हूं।  ज़ी स्टूडियोज शक्तिशाली और सम्मोहक कहानियों को वितरित करता रहता है और हृदय-प्रदेश से सिने-जाने वालों की भावनाओं से अच्छी तरह वाकिफ है।  रक्षा बंधन एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और मुझे विश्वास है कि यह जुड़ाव हमारी यात्रा को और खास बना देगा।  अक्षय सर एक व्यक्ति के रूप में बहुत केयरिंग और सहयोगी हैं।  मैं उनके उन विशेषताओं का उपयोग रक्षा बंधन में बड़े भाई के चरित्र के लिए करने की उम्मीद कर रहा हूं।

मैंने अतरंगी रे के बाद फिर से टीम बनाने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मांगी होगी ।  आशा करता हूं के हम साथ में ऐसे कंटेंट बनाते रहे जो हमारे दर्शकों को उत्साहित करते है। ”

शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज ने व्यक्त किया, "एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होने के लिए, जो आकर्षक, प्राणपोषक और अभी तक भरोसेमंद है, जिसका हम उद्देश्य रखते हैं और यह फिल्म उन सभी बॉक्सों पर टिक करती है।  हम गुड न्यूज़ के बाद फिर से मेगास्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर प्रसन्न हैं।  उनका अनुशासन और करिश्मा सेट में एक अलग अनमैचेबल ऊर्जा लाती हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में हमें विश्वास है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।  यह निश्चित रूप से आगे देखने के लिए एक रोमांचक यात्रा होगी.'
 

अलका हीरानंदानी और आनंद एल राय के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज़ प्रस्तुत,  केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर रक्षा बंधन कलर येलो प्रोडक्शन की फिल्म है।  आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended