क्या रोहित शेट्टी की 'सर्कस' के लिए रणवीर सिंह इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ शूटिंग की ?

By  
on  

'सिम्बा' के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'सर्कस' के लिए लोग काफी एक्ससाइटेड है. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का एक अडॉप्टेशन है और मेकर्स फिल्म  से जुड़े सभी डिटेल्स को गुप्ता रखना चाहते है. रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने शूटिंग की कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. खबरों की माने तो सर्कस में एक बार फिर रणवीर और दीपिका नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका फिल्म में एक स्पेशल कैमियो करती दिखेगी. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने सीक्वेंस की शूटिंग पहले ही कर ली है.  

नवंबर 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी थी और पिछले महीने तक इसे पूरा करना था लेकिन कल रणवीर को शहर में शूटिंग करते देखा गया. कुछ रशियन आर्टिस्ट को ऑउटफिट पहनें के साथ सेट के बाहर देखा गया. फिल्म की कहानी बताई जा रही है कि जुड़वां बच्चे जन्म के  बाद बिछड़ जाते है और फिर सालों बाद मिलते हैं. 

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, स्पेशल कैमियो में दिखेंगी एक्ट्रेस ?

 

बता दें कि, फिल्म में रणवीर संग पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी एक मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे.कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होने वाला है. फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है. बता दें कि फिल्म का नाम पहले ‘अंगूर’ रखा गया था, लेकिन बाद में कॉपीराइट के डर से फिल्म का नाम ‘सर्कस’ रख दिया गया.  

सर्कस को Reliance Entertainment के साथ मिलकर T-Series द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

 

(Source: E Times)

Read More
Tags
Loading...

Recommended