अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है प्रियंका चोपड़ा जोनस का रेस्टोरेंट 'सोना', देखें इनसाइड पिक्स

By  
on  

न्यूयोर्क में रहने वाले इंडियन फ़ूड लवर्स के लिए प्रियंका चोपड़ा जोनस ने न्यूयॉर्क में अपने इंडियन रेस्तरां 'सोना' की ओपनिंग कर दी है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर रेस्टोरेंट की  इंटीरियर और खाने की पिक्स शेयर की है. प्रियंका का रेस्टोरेंट देखने में जितना शानदार है, उनका मेन्यू उससे भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग. पिक्स देखकर लग रहा है कि, देसी गर्ल ने अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में लोगों को इंडियन जायके से रूबरू करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सोशल मीडिया पर यहां की तस्वीरें छाई हुई हैं. 

प्रियंका ने रेस्टोरेंट और खाने कुछ पिक्स शेयर करते हुए लिखा कि, 'आज सोना का न्यूयोर्क में ओपनिंग डे है. शानदार भारतीय खाने के लालच और प्यार ने ऐसा कर दिखाया और मैं आपका स्वागत करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं. न्यूयोर्क के दिल में भारत का अनुभव. ये सब टीम की मेहनत से हो पाया. खाने के स्वाद से लेकर सजावट तक कई लोग मेरे साथ थे. उसके साथ इसके परफेक्ट नाम तक आने के लिए सारा श्रेय निक जोनस को जाता है. जी हैं मेरे पति ने टीम के साथ खाने को बहुक पहले चखने के बाद सोना कहा था. मतलब गोल्ड और उन्होंने भारत में सुना था. सबसे ज्यादा को हमारी शादी के दौरान, हम न्यूयोर्क सिटी की सारी गाइडलान्स को ध्यान में ऱखते हुए इस रेस्टोरेंट को खोल रहे है.  बम आपको सर्व करने के लिए तैयार है.' 

ओपरा इंटरव्यू: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पहले प्रोमो में अपनी इंस्क्योरिटीज को पीछे छोड़ते हुए यंग ऐज में किताब लिखने के बारे में बात की

प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट के इंटीरियर पर खासा ध्यान दिया है. तस्वीरों में सोना की सजावट देखते ही बन रही है. रेस्टोरेंट की लाइटिंग भी इसे कॉम्पलिमेंट कर रही है. वहीं सीटिंग अरेंजमेंट पर भी विशेष रूप से ध्यान दिया गया है. यह दो तरीके से रखी गई है. एक तरफ  मेज कुर्सी और दीवार से सटे बेंच हैं तो दूसरी तरफ सोफा और टेबल देखने को मिलेंगे. वहीं खाने के मेन्यू पर भी खूब मेहनत की गई है और रेस्टोरेंट के चीफ शेफ हरी नायक रहेंगे. प्रियंका के रेस्टोरेंट के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में कुछ स्पेशल डिशेज दिखाई दे रही हैं. 

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका ने पति निक के साथ रेस्टोरेंट की पूजा करते हुए तस्वीरें भी साझा की थीं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी थी कि उन्होंने न्यूयॉर्क में भारतीय खाने के लिए रेस्टोरेंट खोला है. 

(Source: Twitter/Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended