प्रियंका चोपड़ा जोनस ने न्यूयॉर्क स्थित अपने इंडियन रेस्तरां 'सोना' को शुरू करने से पहले पति निक जोनस संग रखी पूजा

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा जोनस न्यूयॉर्क में सोना नाम का अपना इंडियन रेस्तरां ओपन करने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए प्रयास में संयोजक मनीष गोयल के साथ मिलकर काम किया है. प्रियंका जल्द ही सोना के साथ इंडियन फ़ूड लवर्स का अपने रेस्तरां में स्वागत करेंगी. अपनी इस नई शुरुआत से पहले एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनस और मनीष के साथ रेस्तरां में पूजा की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आज सुबह सोना में, हमने एक छोटी पूजा या आशीर्वाद समारोह किया. हम बहुत जल्द अपने पहले मेहमानों को देखेंगे और यह @priyankachopra और खुद मेरे लिए महत्वपूर्ण था कि हम अपने दरवाजे आधिकारिक रूप से खोलने से पहले एक पूजा आयोजित करें. इस तरह से इकट्ठा करना बहुत खास था. भारत से लंदन से कैलिफोर्निया तक @sonanewyork के मित्र और समर्थक इसमें शामिल हुए हैं."

(यह भी पढ़ें: ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाया प्रियंका चोपड़ा की काबिलियत पर सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब)

मनीष ने आगे बताया कि उन्होंने 2020 में जगह का उद्घाटन करने का लक्ष्य रखा था लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended