इस कारण जैस्मिन भसीन और अली गोनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर निक्की तम्बोली को किया ट्रोल

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर में निक्की तम्बोली अक्सर किसिस न किसी घरवाले से भीड़ जाती थी. उनकी कड़वी जुबान हर किसी को चोट पहुचंहा देती थी. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी एक्ट्रेस के लिए चीजें नहीं बदली. हाल ही में वीजे एंडी के साथ हुए चैट के बाद निक्की सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुयी. चैट में वह कहती है कि उन्हें अली के साथ डेट पर जाने में कोई आपत्ति नहीं है.

जब एंडी ने निक्‍की से पूछते है कि क्‍या आप अली गोनी के साथ डेट पर जाना चाहेंगी? इस पर भी निक्‍की ने शरमाते हुए हां में जवाब देती है. यही नहीं, निक्‍की कहती है कि जैस्‍म‍िन का कोई फैन बेस नहीं है. 

एंडी निक्‍की से पूछते है अली गोनी के लिए आपके दिल में जो सॉफ्ट स्‍पॉट था वह क्‍यों था? जवाब में निक्‍की ने मुस्‍कुराते हुए कहती है, 'वह एक अच्‍छा इंसान है. स्‍वीट इंसान है. मुझे उसकी पर्सनैलिटी पसंद है. वह दयालु है. वह डाउन टू अर्थ है. मुझे ऐसे लोग पसंद आते हैं जो स्‍ट्रॉन्‍ग पर्सनैलिटी के हों. जो अपने बूते आगे बढ़ते हैं. वह मेरे टाइप के हैं. जैसा मुझे पसंद है.

लवबर्ड्स राहुल वैद्य-दिशा परमार और अली गोनी-जैस्मिन भसीन साथ हुए स्पॉट, डिनर डेट के दौरान की खूब मस्ती

 

 

निक्‍की ने आगे कहा, 'मुझे कहना नहीं चाहिए लेकिन जैसा कि राहुल वैद्य ने खुद कहा कि अगर अली नहीं होते तो वह आगे नहीं जा पाते. मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं. मुझे वैसी पर्सनैलिटी पसंद आती है जो स्‍मार्ट तरीके से अपने बलबूते पर गेम खेलते हैं.' एंडी ने आगे पूछा कि क्‍या अली की कद-काठी और उनका रूप, उनका लुक भी निक्‍की को पसंद था? जवाब में निक्‍की ने शरमाकर हंसते हुए कहा- हां, अच्‍छा है. सबकुछ बहुत अच्‍छा है.

इसके बाद ट्विटर पर निक्की ट्रोल होने लगी.अली और जैस्मिन के फैंस 'निक्की औकात में रह और अली सिर्फ जैस्मिन' टर्न्ड करने लगे. 

निक्की से रहा नहीं गया और उन्होंने ट्रॉल्लिंग को पेड बताया. ट्विटर पर निक्‍की ने ट्रोलिंग का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'ओह वाउ! ऐसे या वैसे, नफरत या प्‍यार, यह देखकर खुशी हो रही है कि कुछ लोगों के पास मेरे बारे में बात करने के लिए इतना टाइम है.' निक्‍की ने इसके साथ ही एक कटाक्ष भी किया। उन्‍होंने लिखा, 'हम्‍म! ये भी पेड करवाया है??' 

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended