ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाया प्रियंका चोपड़ा की काबिलियत पर सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक्टिंग का भी लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सभी भारतीयों को गर्व महसूस कराया जब उन्हें इस वर्ष के अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकितों की घोषणा करने का सम्मान दिया गया. प्रियंका ने अपने अमेरिकी एक्टर-सिंगर पति निक जोनस के साथ दो-भाग वाले वर्चुअल इवेंट में ऑस्कर 2021 की नामांकन सूची पढ़ी. हालांकि, एक सोशल मीडिया यूजर, जिसकी प्रोफ़ाइल में उसे ऑस्ट्रेलिया में स्थित एक पत्रकार के रूप में बताया जा रहा है, ने ऑस्कर 2021 के नामांकित व्यक्तियों की घोषणा के लिए फिल्मों में उनके 'योगदान' पर सवाल उठाया है. प्रियंका ने अपनी फिल्मोग्राफी की लंबी सूची को दिखाते हुए पत्रकार को करारा जवाब दिया है, जिसके बाद उसने एक्ट्रेस से माफी मांगी.

ऑस्ट्रेल‍ियन पत्रकार ने ट्वीट कर लिखा, "इन दोनों का अनादर नहीं करता, पर फिल्मों के प्रति उनके योगदान को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि वे ऑस्कर नॉमिनीज का ऐलान करने के लिए योग्य हैं." पत्रकार को अपने खास अंदाज में जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "किसी की काबिलियत पर आपके विचारों को जरूर पसंद करूंगी. ये रहे मेरे 60 प्लस फिल्म्स, आपके लिए."

(यह भी पढ़ें: )

लेक‍िन पीटर की शंका यहीं दूर नहीं हुई. वे प्र‍ियंका के जवाब पर लिखते हैं, "मूवीज में अपनी काबिलियत दिखाकर मुझे उनकी याद दिलाने के लिए @priyankachopra का यह अंदाज अच्छा था. जितना मुझे पता था ये उनसे कहीं ज्यादा विराट हैं- मैं इसे स्वीकार करता हूं. फिर भी मेरी राय नहीं बदली है. पर यह एक नया अनुभव रहा जब 27,000,000 फॉलोअर्स (प्र‍ियंका के फॉलोअर्स) वाले शख्स के नाराज और फटकार लगाने वाले फैंस आपके पीछे पड़ जाते हैं." 

प्रियंका और पत्रकार के बीच हुई ट्विटर पर बातचीत के बाद, नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को खुलकर अपना सपोर्ट दिया. हंगामे की वजह से, पत्रकार ने बाद में अपने अकाउंट को प्राइवेट कर दिया.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended