क्या 'Ala Vaikunthapurramuloo' के हिंदी रीमेक में एक बार फिर साथ नजर आएगी कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ?

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन फिलहाल अरुणाचल प्रदेश में हैं, और वहां वरुण धवन के साथ मॉन्स्टर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रही हैं. एक महीने लम्बे शेड्यूल को अप्रैल के शुरुआत में खत्म करने के बाद, एक्ट्रेस प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' में बिजी हो जाएंगी, जिसमे वह सीता की भूमिका निभाने वाली हैं. ऐसे में एक एंटरटेनमेंट, वेबपोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन स्टारर 'Ala Vaikunthapurramuloo' रीमेक में लीड रोल निभाने की बातचीत में हैं. अगर बात बनती है, तो फिल्म में एक्ट्रेस के साथ फिर एक बार कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर आ सकती है.

सूत्रों ने कहा है, "कृति-कार्तिक की जोड़ी ने सभी का दिल जीता है, ऐसे में मेकर्स उन्हें इस रोहित धवन निर्देशित फिल्म में एक साथ वापस लेने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि, एक्ट्रेस भी फिल्म करने को लेकर उत्साहित हैं, और फिलहाल वह अपनी डेट्स पर काम कर रही हैं क्योंकि टीम 'Ala Vaikunthapurramuloo' जून से फिल्म रीमेक की शूटिंग शुरू करने के लिए इच्छुक है." सूत्री ने आगे कहा है, "अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो यह केवल डेट्स क्लैश के कारण होगा, सभी इस समय स्क्रिप्ट, करैक्टर, फाइनेंशियल और अन्य सभी कारकों के संबंध में एक ही ट्रैक पर हैं. कृति इस फिल्म से जुड़ने के लिए चीजे बैलेंस करने की कोशिश कर रही हैं."

(यह भी पढ़ें: प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' में लीड रोल निभाएंगी कृति सेनन, एक्ट्रेस ने फिल्म का हिस्सा बनने पर जाहिर की खुशी)

कृति के अलावा, मेकर्स इस समय दो अन्य एक्ट्रेसेस के साथ बातचीत कर रहे हैं और एक महीने के भीतर सभी बातचीत को लॉक करने की उम्मीद है. सूत्र ने कहा, "फिल्म जून में शुरू होनी है, इसलिए अप्रैल के मध्य तक लीड एक्ट्रेस को लॉक कर लिया जायेगा." 

पूजा हेगड़े ओरिजिनल फिल्म में अल्लु अर्जुन की लीड एक्ट्रेस थीं. फिल्म के हिंदी रीमेक को एकता कपूर, अल्लू अरविंद, अमन गिल और एस राधा कृष्ण द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है, जिन्होंने ओरिजिनल तेलुगु फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, प्री-प्रोडक्शन के लिए ग्राउंड वर्क चल रहा है.

(Source: Pinkvilla)

Read More
Tags
Loading...

Recommended