13 मई को होगा सलमान खान वर्सेज जॉन अब्राहम, एक ही दिन रिलीज होगी 'सत्यमेव जयते 2' और 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' 

By  
on  

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की नई रिलीज डेट सामने आ गयी है. जॉन ने सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म कब रिलीज हो रही है. ये फिल्म पहले 14 मई को रिलीज हो रही था पर अब ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. पर आप को हम यहा ये भी बता दे कि, 13 मई को  बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' भी रिलीज हो रही है. दोनों की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट से भरी हुई है. दोनोंही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. वहीं दोनों फिल्मों की रिलीज डेट क्लैश होने पर 13 मई को ईद के मौके पर सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 
 

जॉन अब्राहम ने ट्वीटर पर फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, 'इस ईद पर सत्या और जय लड़ेगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल. सत्यमेव जयते 2 13 मई को ईद के मौके पर हो रही है रिलीज'. वहीं जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है. 

इंतजार हुआ खत्म, सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान, 13 मई 2021 को रिलीज होगी फिल्म

वहीं बता दे कि कुछ ही 13 मार्च को सलमान खान ने अपनी  मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था कि, 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार मैंने जो...' साथ में सलमान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe के हैशटैग दिए थे. फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

(Source: Twitter) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended