क्या 'सनकी' में परिणीति चोपड़ा के साथ रोमांस करेंगे वरुण धवन ?

By  
on  

सारा अली खान के साथ वरुण धवन की पिछली फिल्म 'कुली नंबर वन' कुछ खास साबित नहीं हुई लेकिन फिर भी वरुण के पास अच्छे प्रोजेक्ट्स की भरमार है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'सनकी' में परिणीति चोपड़ा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स ने कहा, 'साजिद नाडियाडवाला की 'सनकी' के लिए परिणीति चोपड़ा  विचार किया जा रहा है. एक्शन थ्रिलर जाहिर तौर पर फिर से एक रीमेक है, हालांकि, इसकी जानकारी किसी को नहीं है कि यह किस फिल्म की रीमेक होगी. सूत्र ने आगे कहा, जो जानकारी बाहर उसमें से सिर्फ इतना पता है कि वरुण इस  लीड रोल निभाएंगे. अब मेकर्स वरुण के अपोजिट परिणीति को फाइनल करना चाहते है. ऑडियंस के लिए यह एक नयी जोड़ी होगी क्यूंकि वरुण और परिणीति ने इससे पहले कभी साथ में कमा नहीं किया है, वो बस सिर्फ ढिशूम के गाने 'जानेमन आह' में साथ नजर आये थे. 

वरुण धवन ने विमेंस डे पर पत्नी नताशा दलाल संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा- 'भारतीय नारी सब पे भारी'

'सनकी' के अलावा वरुण ने अमर कौशिक की फिल्म 'बेड़िया' साइन की है. फिल्म में वह कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे. इससे पहले वरुण और कृति 'दिलवाले' में साथ काम कर चुकें हैं.  

परिणीति की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'साइना' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जो कि बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के स्पोर्ट्स जीवन पर आधारित है. उससे पहले उनकी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रैन' रिलीज हुयी थी, जिसे ऑडियंस ने खूब प्यार दिया. परिणीति की अर्जुन कपूर के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' भी रिलीज होनेवाली है. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended