वरुण धवन और कृति सेनन हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, देखें फोटोज और वीडियो

By  
on  

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की अनाउंसमेंट हो चुकी है.  इस फिल्म के साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है. फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल, जैसे स्टार्स हैं. वहीं फ़िल्म भेड़िया की शूटिंग के लिए फिल्म की कास्ट अरुणाचल प्रदेश पहुंच गई है. बुधवार को एक प्राइवेट जेट से वरुण धवन और कृति सेनन अरुणाचल प्रदेश पहुंच गये है. वरुण और कृति ने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके जानकारी दी.

 
कृति ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वरुण, एक्टर अभिषेक बनर्जी और निर्माता दिनेश विजन के साथ प्राइवेट जेट के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कृति ने लिखा- भेड़िया अरुणाचल प्रदेश में पहुंच गया है. कृति ने हाल ही में अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग जैसलमेर में पूरी की थी.

PeepingMoon की खबर हुई सच, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर होगी अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी 'भेड़िया', इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वहीं दूसरी और  वरुण ने भी जेट में सवार होते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने बताया कि भेड़िया के लिए अरुणाचल प्रदेश जा रहे हैं. वरुण इस वीडियो में भेड़िए की तरह आवाज़ निकालते नज़र आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि, भेड़िया एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है. भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. 21 फरवरी को वरुण ने मोशन पोस्टर के साथ फ़िल्म का एलान किया था.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended