विनीत कुमार सिंह ने निर्माता मनीष मुंद्रा के निर्देशन में पहली फिल्म सिया में काम करने के लिए मिलाया हाथ

By  
on  

विनीत कुमार सिंह एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें हर एक भूमिका को गहराई से निभाने के लिए जाना जाता है। वे शुरुआती मोड से लेकर शूटिंग के पोस्ट प्रोडक्शन तक के फेज को शानदार तरीके से निभाना जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें फिल्म निर्माण की दुनिया के बारे में व्यापक ज्ञान है। इसलिए, जब सोशल ड्रामा फिल्म 'सिया' की स्क्रिप्ट सामने आई, तो वे सही तरह से जानते थे कि यह एक भूमिका किस तरह निभाना है। 

विनीत कुमार सिंह जल्द ही फिल्म 'सिया' के उत्तर प्रदेश और दिल्ली में होने वाले पहले शेड्यूल के लिए रवाना होंगे। फिल्म को मनीष मुंद्रा द्वारा डायरेक्ट किया है, जो पहले कई बॉलीवुड फिल्म्स, जैसे- आँखों देखी, मसान, कड़वी हवा, न्यूटन और भी कई अन्य को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

मनीष और मुक्काबाज फेम विनीत कुमार सिंह ने 'आधार' और इंटरनेशनल अवॉर्ड लेने वाली फिल्म 'ट्रीस्ट विद डेस्टिनी' में एक साथ काम किया है, जिसमें मनीष उन फिल्म्स के प्रोड्यूसर थे। हालाँकि, 'सिया' डायरेक्टर तथा एक्टर के रूप में उनका पहला कोलेबरेशन है और संयोग से यह मनीष का डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है।

काम के मोर्चे पर विनीत की 'आधार' को मई में थिएट्रिकल रिलीज किया जाएगा, और इसके साथ ही हम जादूगर विनीत को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More
Tags
Loading...

Recommended