अमीषा पटेल ने निर्माता को धोखा देने की खबरों पर किया रिएक्ट, कहा- 'मजे लें, जैसे मैं कर रही हूं'

By  
on  

एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज कल सुर्खियों में बनी हुईं हैं, जिसकी वजह अजय कुमार सिंह नामक निर्माता को धोखा देने का आरोप बताया जा रहा है. कथित तौर पर, अजय ने दावा किया कि अमीषा ने उन्हें 2017 में एक फिल्म में निवेश करने के लिए कहा और उन्हें अपने बैंक खाते में 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर के लिए कहा. उन्होंने आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से इंकार करने के बाद राशि वापस नहीं की है. 

ऐसे में खुद पर लगे आरोपों पर रियेक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, "एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर बार-बार हास्यास्पद अफवाहों के बीच उठती हूं. मेरे लिए पुरानी अफवाहें और गॉसिप्स लगातार बदलती रहती हैं.

(यह भी पढ़ें: 2.5 करोड़ रुपये का चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मिली राहत, जानिए झारखंड हाई कोर्ट ने क्या कहा)

कथित तौर पर, झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश आनंद सेन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से याचिका पर सुनवाई की और दोनों पक्षों को मध्यस्थता के साथ मामले को निपटाने के लिए कहा.अदालत ने दोनों पक्षों को अगले दो सप्ताह में लिखित जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended