आज से शुरू हुयी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग 

By  
on  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा पहली बार 'जोगीरा सारा रा रा' के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में संजय मिश्रा की भी अहम किरदार में है. मिमोह चक्रवर्ती भी फिल्म की कास्ट को जॉइन करेंगे. फिल्म की शूटिंग बाराबंकी शहर में होगी, जो लखनऊ के पास एक छोटी और सुंदर जगह है. इसके बाद लखनऊ, रहीमाबाद और बनारस में कार्यक्रम होंगे.   

निर्देशक कुषाण नंदी कहते हैं, 'जोगीरा सारा रा रा' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. हम इस महीने के आखिर में हम उनके साथ शुरू से अंत तक की शूटिंग करेंगे और अप्रैल के मध्य तक चलेगी. नवाज़ के साथ एक बार फिर से काम करने में मजा आएगा. नवाज़ और मेरे लिए यह एक बहुत ही खास फिल्म है और कोविड के लॉकडाउन की वजह से इंतजार अंतहीन लग रहा था. खुशी है कि आखिरकार हम सेट पर जा रहे हैं और शूटिंग शुरू करेंगे. साथ ही मैं नेहा के साथ काम करने और उसके फनी वाइब्स की खोज करने के लिए उत्सुक हूं. 

थलापती विजय की अगली फिल्म में एंटागोनिस्ट के किरदार में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ?

 

नवाज और कुशान नंदी इससे पहले 2017 की एक्शन-थ्रिलर फिल्म  'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' में एक साथ काम कर चुके हैं. 'जोगीरा सारा रा रा' नईम ए. सिद्दीकी, टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस द्वारा निर्मित किया गया है. किरण श्याम श्रॉफ क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं और ग़ालिब असद भोपाली द्वारा लिखा गया है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended