राखी सावंत के लिए सोहेल खान ने दिया वीडियो मैसेज, कहा- 'किसी भी चीज की ज़रूरत है तो आप मुझे सीधा फ़ोन कीजिए'

By  
on  

'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद राखी अपनी मां के इलाज में व्यस्त है, जिन्हे कैंसर हो गया है. राखी के इस बुरे समय में उनके दोस्त उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं और अब सलमान खान के बाद सोहैल खान भी उनकी मदद के लिए आगे आये हैं. कुछ दिन पहले पोस्ट शेयर करते हुए राखी ने सलमान को भगवान सामान भाई बताया था. सोहेल ने भी राखी के लिए एक वीडियो मैसेज दिया है, जिसमें उन्होंने राखी की मदद करने की बात कही है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई.' वीडियो में सोहेल कहते हैं, 'माय डिअर राखी ( मेरी प्यारी राखी ), आपको और आपकी मम्मी को अगर किसी भी चीज की ज़रूरत है तो आप मुझे सीधा फ़ोन कीजिए. मैं आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं. आप खुद बहुत स्ट्रॉन्ग हो. आप तो उनकी बेटी हो यानी वो खुद भी कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए कामना करता हूं. सब कुछ ठीक हो जाएगा. जब वो ठीक हो जाएगी तब मैं खुद उनसे फ़ोन पर बात करूंगा.' 

राखी सावंत की मां का शुरू हुआ कैंसर का इलाज, अस्पताल से मां-बेटी ने वीडियो शेयर कर सलमान खान के लिए कही ये बात

 

 बता दें, बिग बॉस 14 के राखी एंटरटेनमेंट का खिताब मिला था. फिनाले में टॉप 5 तक पहुंचीं और बाद में 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर फिनाले की रेस से बाहर हो गयी थी. शो में उन्होंने बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के अस्पताल के बिल चुकाएंगी. राखी की मां जया की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जो की कैंसर है. उनकी कीमोथेरपी चल रही हैं.

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended