PeepingMoon की खबर हुई सच, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर होगी अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी 'भेड़िया', इस दिन होगी रिलीज

By  
on  

'स्त्री' और 'रूही' जैसी दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों के बाद, अब मेकर्स ने अपने इस यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए, 'भेड़िया' की घोषणा की है. इस फिल्म के साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की गतिशील जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है. फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल, जैसे स्टार्स हैं. घोषणा के मुताबिक, फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, नरेन भट्ट (बाला, मेड इन चाइना, रॉन्ग साइड राजू) द्वारा लिखित है. 

पिछले दिनों पीपिंगमून. कॉम ने अपने रीडर्स को बताया था कि वरुण ने 'स्त्री' डायरेक्टर अमर कौशिक की अगली फिल्म साइन की है, जिसे दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म प्रोड्यूस करेगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और 'भेड़िया' टाइटल दिया गया है.  वरुण और अमर कौशिक पिछले छह महीने से बातचीत कर रहे हैं और दो प्रोजेक्ट के कोलैबरेशन के लिए चर्चा हो रही थी और आखिर में हॉरर कॉमेडी को लॉक किया गया. इसके लेखक निरेन भट्ट है जिन्होंने पिछले साल कौशिक की फिल्म 'बाला' का लेखन किया था.  

(यह भी पढ़ें: अमर कौशिक की 'भेड़िया' के बाद क्या वरुण धवन कियारा आडवाणी के साथ राज मेहता की फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू ? )

अपनी पिछली कुछ फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद, वरुण धवन कुछ समय के लिए केवल कमर्शियल फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं. इसलिए वे उन सभी प्रोजेक्ट्स को करने से इंकार कर रहे हैं जो आक्रामक और जोखिम भरे लगते हैं. अभिनेता ने केवल दो फिल्में साइन की हैं, पहली राज मेहता की अगली रॉम -कॉम और दूसरी अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी जो अगले साल की शुरुआत में सेट हो जाएगी. इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद वरुण श्रीराम राघवन की अरुण खेत्रपाल की बायोपिक फिल्म की ओर फोकस करेंगे.

Read More
Tags
Loading...

Recommended