फेमस गीतकार संतोष आनंद की मदद के लिए आगे आयी नेहा कक्कर, दिए पांच लाख रुपये 

By  
on  

प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कर हमेशा दूसरों की मदद के लिए आगे आती है. एक बार नेहा ने नेक दिल इंसान होने का परिचय दिया है. उन्होंने 'जिंदगी की न टूटे लड़ी' गीतकार संतोष आनंद की मदद की. 

दरअसल, 'इंडियन आइडल 12' में संतोष आनंद संगीतकार प्यारेलाल के साथ नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो में संतोष आनंद बताते हैं कि वह आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. उन्होंने कर्ज भी लिया हुआ है. संतोष आनंद की कहानी सुन नेहा प्रभावित हो जाती है इसके बाद वह उनकी मदद करने का फैसला करती है. नेहा कहती हैं कि मैं अपनी ओर से 5 लाख की सहायता राशि देना चाहती हूं और मैं इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से निवेदन करती हूं कि वह संतोष जी को काम दें क्योंकि वह हमारी इंडस्ट्री का अहम हिस्सा है. यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने दोस्तों की बुरे समय में मदद करें.  

 

 

संतोष आनंद पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब 2014  में उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली थी. बढ़ती उम्र के कारण वह खुद भी शरीर से लाचार है. 

बता दें कि संतोष आनंद फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किये जा चुके हैं. संतोष आनंद, संगीतकार प्यारेलाल  की जोड़ी फिल्म 'प्रेम रोग', 'रोटी कपड़ा और मकान' और 'शोर' के गानों पर काम कर चुके हैं. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended