रणवीर शौरी ने भट्ट परिवार संग अपने विवाद पर की बात, कहा- 'ऐसा नहीं है कि मैंने उनमे से किसी को दुश्मन बनाने का विकल्प चुना'

By  
on  

एक्टर रणवीर शौरी ने 2000 के दशक की शुरुआत में भट्ट परिवार के साथ हुए टकराव के बारे में बात की है, साथ ही बताया है कि इस चीज ने उनके करियर को किस तरह से प्रभावित किया है. रणवीर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट के साथ एक रिश्ते में थे, लेकिन चीजें बिगड़ गयीं और पूजा ने एक्टर पर कथित रूप से मारपीट करने के लिए उनके खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. इस बीच, एक्टर ने दावा किया था कि शराब पीने के बाद एक्ट्रेस हिंसक हो जाती हैं.

हाल ही में दिए अपने नए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है कि उन्होंने उन में से किसी को दुश्मन बनाने के लिए नहीं चुना था. रणवीर यह भी दावा किया कि उन्होंने उनके बारे में झूठ फैलाना शुरू कर दिया था. यह पूछने पर कि क्या भट्ट परिवार के साथ झगड़े के बाद क्या बॉलीवुड में अच्छा काम करना मुश्किल था, जिसपर रणवीर कहते हैं, "सबसे पहले, मुझे नहीं लगता कि वे शक्तिशाली हैं. दूसरी बात, ऐसा नहीं है कि उन्हें मेरा दुश्मन बनाना मेरा चॉइस नहीं था. यह वे थे जिन्होंने अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए ऐसा किया था. वे सार्वजनिक रूप से मेरे बारे में झूठ बोलने लगे थे."

(यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर 8 मार्च को रिलीज होगी पूजा भट्ट, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर, शहाना गोस्वामी और आध्या आनंद स्टारर वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स')

वह आगे कहते हैं, "यह कठिन हो जाता है क्योंकि आपको कई अच्छे अवसर नहीं मिलते हैं. आपको छोटे अवसरों के साथ करना होगा. यदि प्रतिकूलता है, तो आपको इसके चारों ओर काम करने का एक तरीका खोजना होगा. यहां तक कि अगर यह मेरे रास्ते में आने वाले काम को प्रभावित करता है, तो जैसे वे कहते हैं, जब भगवान एक दरवाजा बंद करता है, तो वह एक और खोलता है." उन्होंने कहा कि प्रकृति के संतुलन को जोड़ने से उन्हें कई स्वतंत्र फिल्म ऑफर मिल रहे थे. वह कहते हैं, "मेरा अपना भाग्य था. वे आपको नीचे रखने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन वे आपके भाग्य को दूर नहीं कर सकते हैं."

(Source: Rediff)

Read More
Tags
Loading...

Recommended