अस्थायी रुप से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ प्रतिबंधित, अभिनेत्री ने कहा-  तुम्हारा जीना दुश्वार  करके रहूंगी'

By  
on  

दिन पहले तांडव विवाद की वजह से उन्होंने सैफ अली खान और अली अब्बास जफ़र की आलोचना की थी. अब, कंगना का नया ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, ट्विटर ने कुछ समय का लिए उनका अकाउंट प्रतिबंधित कर दिया था. 

कंगना ने रियेक्ट करते हुए कहा, 'लिबरल अपने चाचा जैक डोर्सी के सामने रोए और मेरा अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया. वे मुझे धमका रहे हैं मेरा अकाउंट/मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रीलोडेड देश भक्त वर्जन एक बार फिर मेरी फिल्मों के जरिए दिखाई देगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी.'

'तांडव' सीरीज को लेकर कंगना रनौत ने दिया विवादित बयान, फिर पोस्ट डिलीट कर देनी पड़ी सफाई

 

'तांडव' के बारे में चर्चा करते हुए कंगना ने एक एक ट्वीट के जवाब में लिखा था, 'क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था... पहले शांति फिर क्रांति...इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है... जय श्री कृष्ण. कंगना के इस ट्वीट को काफी लोगों ने ट्विटर को रिपोर्ट किया था. बाद में यह ट्वीट कंगना रनौत ने डिलीट भी कर दिया था. ट्वीट डिलीट करने के बाद उन्होंने कहा, 'जो लिबरु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे है, वो ये पढ़ ले. मैंने तुम्हारा सर काटने के लिए नहीं कहा. इतना तो मैं भी जानती हूं कि कीड़े या मकोड़े के लिए पेस्टीसाइड चाहिए होता है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended