प्रभास ने शेयर की आदिपुरुष के मोशन पोस्टर की झलक, 2 फरवरी से शुरू होगी शूटिंग 

By  
on  

अगस्त 2020 में निर्देशक ओम राउत के साथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' की अनाउंसमेंट हुयी, जिसमें सैफ अली खान लंकापति रावण के किरदार में दिखाई देंगे. ओम राउत ने इस फिल्म से जुड़े वीएफएक्स पर काम करना शुरू कर दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी. ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मोशन कैप्चर शुरू'. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार 19 जनवरी से फिल्म आदिपुरुष टेस्ट शूटिंग शुरू हो चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में मेकर्स ऐसी तकनीकों का इस्तेमाल करेंगे जो आमतौर पर इंटरनेशनल फिल्मों में इस्तेमाल की जाती है. फिल्म में अव्वल दर्जे के वीएफएक्स का इस्तेमाल होगा. यह वीएफएक्स ऐसे होंगे जोकि दर्शकों ने अभी तक किसी भारतीय फिल्म में नहीं देखे होंगे. फिलहाल फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग बंद स्टूडियों में होगी ताकि वास्तविक शूटिंग से पहले पूरा प्रैक्टिस की जा सके.फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी लेकिन सैफ मार्च में टीम को जॉइन करेंगे. करीना कपूर दूसरी मां बननेवाली है, जिस वजह से वो उनके साथ रहना चाहते है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

हाल ही में इस बारे में बताते हुए निर्देशक ओम ने कहा था, 'सैफ अली खान और प्रभास फिल्म की तैयारी पिछले तीन-चार महीने से कर रहे हैं. मेरी टीम फिल्म की शूटिंग शुरू होने की कगार पर है. फिल्म की तैयारियों का अंतिम शेड्यूल चल रहा है. मैं जहां से देख रहा हूं, सैफ अली खान अभी पिता बनने वाले है. इसलिए वह छुट्टी पर हैं और मार्च में शूटिंग शुरू करेंगे.  यह एक अद्भुत कहानी है. हम फिल्म की शूटिंग अगस्त में पूरी कर लेंगे. 
  

Read More
Tags
Loading...

Recommended