बयान जारी कर अभिनेता कमल हासन की पैर की सर्जरी पर बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने दिया अपडेट

By  
on  

कुछ साल पहले एक एक्सीडेंट की वजह से कमल हासन के पैरों में चोट लग गयी. इसके बाद आज सुबह उनके पैरों की सर्जरी हुयी. चेन्नई के एक अस्पताल में उनके पैर की सर्जरी हुयी. कमल हासन की दोनों बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने एक बयान जारी करते हुए इस बारे में जानकारी दी. 

बयान में कहा गया, 'हम आपको हमारे पिता की हालिया चिकित्सा प्रक्रिया के बारे में भारी समर्थन, प्रार्थना और वास्तविक चिंता के लिए धन्यवाद देकर शुरू करना चाहते हैं. हम आप सभी को सूचित करते हुए खुश हैं कि सर्जरी सक्सेसफुल रही. आज सुबह श्री रामचंद्र अस्पताल में आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. मोहन कुमार के साथ डॉ. जेएसएन मूर्ति द्वारा उनके पैर की सर्जरी हुयी. 
उन्होंने आगे कहा, 'डॉक्टर्स, अटेंडेंस और अस्पताल के मैनेजमेंट पिता की बहुत अच्छे से देखभाल कर रहे है और वह अच्छे है. चार से पांच दिन में वह घर लौटेंगे. कुछ दिन आराम करने के बाद वह लोगन से बातचीत करने के लिए तैयार होंगे. उनकी सलामती के लिए आपकी सभी प्रार्थनाओं और उनके प्रति असीम प्यार के लिए हार्दिक धन्यवाद. हम आभारी हैं कि आपकी अच्छी ऊर्जा उनकी जल्दी रिकवरी में एक बड़ा हिस्सा होगी. 

 

रामचंद्र अस्पताल, जहां कमल हासन का इलाज चल रहा है, उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'श्री कमल हासन को उनकी दाहिने पैर की हड्डी के हल्के इंफेक्शन के मद्देनजर सर्जरी के लिए श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था. वह अब ठीक है और जल्दी रिकवरी कर रहे हैं.'

काम की बात करें तो कमल हासन लोकेश कनगराज के साथ अपनी आगामी फिल्म, विक्रम के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. फिल्म को एक राजनीतिक थ्रिलर के रूप में जाना जाता है और इसे चेन्नई में और इसके आसपास शूट किया जाएगा. वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'इंडियन 2' की शूटिंग को फिर से शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं.

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended