Bollywood Roundup: शाहिद कपूर ने रैप की 'जर्सी' की शूटिंग; रणबीर-आलिया गोवा में ISL 2020 के मैच में मुंबई सिटी FC को करेंगे चीयर; राइटर कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने की सगाई

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज का दिन हलचल से भरपूर है. जहां शाहिद कपूर ने रैप की 'जर्सी' की शूटिंग, वहीं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट गोवा में ISL 2020 के मैच में मुंबई सिटी FC को चीयर करने पहुंचे हैं. इतना ही नहीं राइटर कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने सगाई की और किसानों के 'पिज्जा लंगर' को ट्रोलर करने वाले ट्रोलर्स को दिलजीत दोसांझ ने लगाई फटकार.

:शाहिद कपूर ने रैप की 'जर्सी' की शूटिंग:

शाहिद कपूर ने रैप की 'जर्सी' की शूटिंग, ऐसे में एक्टर ने इस बारे में जानकरी साझा करते पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने क्रिकेट ग्रुप से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जर्सी की शूटिंग खत्म.. कोविड के वक्त में 47 दिनों की शूटिंग.. यह अविश्वनीय है. मुझे अपनी पूरी टीम पर बहुत गर्व है। यह किसी जादू से कम नहीं. मैं टीम के हर एक सदस्य का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.. कि वो हर दिन खुद की जिंदगी रिस्क पर रखकर सेट पर आए और अपना दिल से अपना काम किया. जर्सी एक ऐसी कहानी है जो खत्म होकर फिर से शुरुआत करने की बात करती है. एक अदम्य भावना की जीत. मैं इस फिल्म की अंतर्निहित भावना से जुड़ पाया हूं."

(यह भी पढ़ें: Bollywood Roundup: अजय देवगन ने हैदराबाद में ‘Mayday’ की शुरू की शूटिंग; ड्रग्स मामले में संजना गलरानी को मिली बेल; बंगाली एक्ट्रेस आर्य बनर्जी की हुई संदिग्ध मौत)

एक्टर ने आगे लिखा है, "हम सभी इस महामारी से लड़ रहे हैं.. लेकिन हमेशा याद रखें, यह वक्त भी गुजर जाएगा."

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट गोवा में ISL 2020 के मैच में मुंबई सिटी FC करने पहुंचे चीयर:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को गोवा जाने के दौरान सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. कपल ने इंडियन सुपर लीग 2020-21 में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मुंबई सिटी एफसी में भाग लिया है. मैच से पहले, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की और मुंबई सिटी एफसी की जर्सी के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "गेम टाइम #aamchicity @mumbaicityfc'

राइटर कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने की सगाई:

बॉलीवुड राइटर कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने सोमवार दोपहर एक-दूसरे से सगाई कर ली. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस इंटिमेट सेरेमनी में दोनों के परिवारों ने शिरकत की जिन्हे तस्वीरो में देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

बता दें कि कनिका को मनमर्जी, केदारनाथ और गिल्टी के लिए खास तौर से जाना जाता है.दूसरी ओर, हिमांशु एक राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता लेखक हैं, जिन्होंने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा के लिए जाना जाता है. फिलहाल की बात करें तो हिमांशु अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर 'अतरंगी रे' पर काम कर रहे हैं, वहीं कनिका तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' और राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं.

'पिज्जा लंगर' को ट्रोलर करने वाले ट्रोलर्स को दिलजीत दोसांझ ने लगाई फटकार:

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में किसानों द्वारा किये जा रहे विरोध में शामिल होकर अपना समर्थन दिया था. हालांकि, एक्टर इस बार किसानों के 'पिज्जा लंगर' को लेकर ट्रोल किये जाने पर सामने आये हैं. सिंगर-एक्टर ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए कहा है, "जहर का सेवन करने वाले किसानों की कभी चिंता नहीं थी लेकिन पिज्जा खाने वाले किसान अब खबर हैं."

खबरों के मुताबिक, एक्टर ने किसानों के लिए 1 करोड़ रूपये गुप्त रूप से दान किये हैं, ताकि वह ठंडी में मौसम में गर्म कपड़े खरीद सकें.

(Source: Twitter/ Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended