सनी देओल से लेकर हेमा मालिनी तक सभी ने धर्मेंद्र के 85 वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं, लिखा- 'सबसे महान अभिनेता और इंसान'

By  
on  

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 85 वर्ष के हो गए और सोशल मीडिया पर उन्हें परिवार से लेकर फैंस तक से दिल खोलकर शुभकामनाएं मिल रही हैं. ऐसे में चाहिए आपको सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और हेमा मालिनी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट की झलक दिखाते हैं.

आज सुबह बॉबी देओल ने एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक छोटे बच्चे के रूप में देखा जा सकता है. पुरानी तस्वीर में बॉबी धर्मेंद्र की गोद में बैठे हैं और उन्हें गाल पर एक किस दे रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, "लव यू पापा ... जन्मदिन मुबारक हो."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर ने किसानों के विरोध का किया समर्थन; सनी देओल ने कहा- 'उनके और शासन के बीच न आएं')

ईशा देओल ने सफेद शर्ट में अपनी और अपने पापा के साथ हाल की तस्वीरों को शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, "सदा के लिए इस हाथ पर पकड़े रहना' ... लव यू, पापा. जन्मदिन मुबारक. आपको खुशी और हमेशा स्वास्थ्य की शुभकामनाए."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol)

सनी देओल ने डैडी धरम के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "#happy #birthday #papa. इस दुनिया में सबसे महान अभिनेता और सबसे महान इंसान. दुनिया आपसे प्यार करती है. हमेशा खुश रहें. यही एकमात्र तरीका है जो हम आपको देखना चाहते हैं. हमें अपने सभी दुख दो. हम तुमसे प्यार करते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

करण देओल ने उनके साथ बचपन की तस्वीरें साझा करके अपने दादा के लिए लिखा है, "@aapkadharam हैप्पी बर्थडे बडे पापा लव यू."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

जबकि हेमा मालिनी ने धरम जी के साथ एक थ्रोबैक और हाल ही में एक तस्वीर साझा की और लिखा, "आज हम धरमजी का http://birthday. जश्न मनाते हैं. यह यू प्रशंसकों का प्यार और स्नेह है जो अभी भी हमारी फिल्मों को देखते हैं और उनकी सराहना करते हैं जो हम आपकी यादों में ताजा रहते हैं. यह वही है जो हमें चलता रहता है और हमें उनकी आशीर्वाद की आवश्यकता होती है. सभी प्यार के लिए धन्यवाद."

(Source: Twitter/ Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended