सुनील शेट्टी ने 'मोतीचूर चकनाचूर' की वजह से अथिया शेट्टी के मन में बसे डर से उठाया पर्दा, कहा- 'जो कुछ भी मुझसे आता है उसके बारे में 25 बार सोचना चाहती है'

By  
on  

अथिया शेट्टी को 2019 की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था. हालांकि, वेडिंग रॉम-कॉम बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभाव छोड़ने में विफल रही थी. जिसके बाद, फिल्म की  डायरेक्टर देवमित्र बिस्वाल ने खुद को प्रोजेक्ट से अलग कर लिया. दरअसल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर वुडकेकर मूवीज के बीच तनातनी के कारण विवादों में फंस गई थी. ऐसे में एक्ट्रेस द्वारा अगली फिल्म अब तक साइन न किये जाने पर उनके पिता सुनील शेट्टी ने चलिए आपको बताते हैं क्या कहा है.

सुनील शेट्टी कहते हैं, "मैं उसका  (अथिया) साउंडिंग बोर्ड हूं, मैं उसका बाउंस बोर्ड और बॉक्सिंग बैग भी हूं. वह मुझे बहुत पंच करती है. वह इस बारे में बहुत साफ है कि वह क्या नहीं करना चाहती है."

(यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर के एल राहुल ने अथिया को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट)

उन्होंने आगे कहा, "कई बार यह मुश्किल हो जाता है और ऐसी कई फिल्में आती हैं. अब 'मोतीचूर चकनाचूर' ने उसे (अथिया) डराया है. एक एक्टर के रूप में उसे जबरदस्त तारीफ मिली, लेकिन उसकी कोई गलती नहीं होने के बावजूद भी उसे ऐसी चीज में घसीटा गया जिसके लिए वह जिम्मेदार भी नहीं थी. वह अब इतनी डर गई है कि जो कुछ भी मुझसे आता है, वह उसके बारे में 25 बार सोचना चाहती है. अब उसके पास उस तरह का विश्वास नहीं है. वह कहती हैं कि वे आपके दोस्त हैं और ऐसा होता है."

सुनील ने यह भी कहा कि "अथिया अपनी स्किन को लेकर बहुत सहज है. हम खुश हैं और हम स्थिर हैं. हमें किसी भी तरह का कोई दुख नहीं है."

Read More
Tags
Loading...

Recommended