एक बार फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, छोटी बेटी आहना ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म

By  
on  

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक बार फिर से नाना नानी बन गए है. धर्मेंद्र और हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा मां बनी हैं.  अहाना ने 26 नवंबर को जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है. अहाना देओल और उनके पति वैभव वोहरा ने अपनी बेटियों के नाम एस्ट्रा और एडिया वोहरा रखे हैं. वहीं खबर है कि आहना अभी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं.

हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को शेयर किया है. अहाना देओल ने एक फोटो शेयर की है.  जिसमें लिखा है, 'कुछ चमत्कार जोड़ों में आते हैं. हम बहुत खुश हैं कि हमारे घर जुड़वां बेटियों एस्ट्रा और एडिया का जन्म हुआ है. 26 नवंबर 2020 को दोनों का जन्म हुआ. माता-पिता अहाना और वैभव वोहरा गर्व महसूस कर रहे हैं. भाई दारियन वोहरा एक्साइटेड, साथ ही दादा दादी पुष्पा और विपिन वोहरा, नाना-नानी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल बहुत खुश हैं.'

Recommended Read: आटा मेकर के एड से हेमा मालिनी ने बनायी दूरी, 'मैं समाज के सभी वर्गों के साथ खड़ी हूं'


अहाना देओल ने 2 फरवरी, 2014 को बिजनेसमैन वैभव वोहरा से ग्रैंड शादी की थी. वहीं अहाना ने जून 2015 में पहले बच्चे का स्वागत किया. जुड़वां बेटियों के अलावा अहाना का एक बेटा है जिसका नाम दरियान वोहरा है. वहीं बता दें कि, अहाना ने ऐक्ट्रेस के तौर पर कभी काम नहीं किया है, लेकिन पर्दे के पीछे काम किया है. अहाना ने 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम किया था.
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended