कमर्शियल एड में साथ नजर आये आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट, फैंस ने कहा, 'तुम्हे साथ में फिल्म करनी चाहिए' 

By  
on  

आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट जेएसडब्ल्यू पेंट्स की एड फिल्म में साथ दिखाई दिए हैं. बता दें, जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने दोनों ही सितारों को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है. एड फिल्म में आयुष्मान और आलिया की जोड़ी खूब जच रही है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'यदि सभी रंग समान होते तो क्या यह महान नहीं होता? भारत, आइए सुंदर सोचे और हर रंग को एम्ब्रॉस करें.'

बता दें, जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी दोनों कलाकारों के साथ एक एकीकृत विज्ञापन अभियान शुरू करेगी. इसे कंपनी के मौजूदा दक्षिणी और पश्चिमी भारत के बाजारों में पेश किया जाएगा. जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा कि हम अपने 'कोई भी रंग, एक ही दाम' की अवधारणा का प्रचार करेंगे. यह रंगों के प्रति भारतीयों के प्यार को हमारी ओर से एक सम्मान होगा. 

राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर समेत इन सेलेब्स ने आयुष्मान खुराना का बर्थडे बनाया खास, हमेशा आगे बढ़ने की दी शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि भारत दिन-ब-दिन और युवा और बेहतर हो रहा है. हम अपने उत्पाद के लिए ऐसे ही किसी ब्रांड एंबेसडर को चाहते थे और हमारा विश्वास है कि आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना हमारे एकता और साथ रहने के संदेश को आगे ले जाने के लिए उपयुक्त हैं.अपनी 'कोई भी रंग, एक ही दाम' पेशकश के तहत कंपनी 1808 रंग उपलब्ध कराती है. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended