दिवाली के बाद अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं संजय दत्त

By  
on  

संजय दत्त फिलहाल अपने लंग कैंसर का इलाज मुंबई में ही करवा रहे हैं. उन्होंने मुंबई में ही अपनी कीमोथैरिपी शुरू करवा दी. उम्मीद की जा रही थी कि संजय जल्द ही विदेश में इसका इलाज करवाएंगे. वहीं लंग कैंसर का इलाज के बीत भी संजय अपने काम को लेकर काफी एक्टिव हैं और जल्द से जल्द अपनी फिल्मों को पूरा करने में लगे हुए हैं. ट्रीटमेंट के बीच संजय दत्त फिल्म 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने जा रहे हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजय दत्त ने पृथ्वीराज की 85 से 90 फीसदी की शूटिंग पूरी कर ली है. अब केवल पांच से छह दिनों की शूटिंग रह गई है. शुरुआती फोटोग्राफी पूरी हो चुकी है और दिवाली के ठीक बाद शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय दत्त अपने शूटिंग प्रोजेक्ट को खत्म करना चाहते हैं. मेकर्स फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाएंगी. 

Recommended Read: दुबई में संजय और बच्चों की मुलाकात पर बोली मान्यता दत्त, 'कोई शिकायत नहीं, कोई रिक्वेस्ट नहीं, बस सब साथ रहे'


वही बता दें कि, हाल ही में संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और बच्चों से मिलने के लिए बीवी मान्यता दत्त के साथ दुबई के लिए उड़ान भरी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह 'सड़क-2' में नजर आए थे. संजय की आने वाली फिल्मों में 'केजीएफ: 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज', 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' शामिल हैं.
(Source: PinkVilla)

Read More
Tags
Loading...

Recommended