अंधाधुन तेलगु रीमेक: तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश निभाएंगी लीड रोल 

By  
on  

आयुष्मान खुराना की फिल्म नधाधुं के तेलगु रीमेक के लिए तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश का नाम फ़ाइनल हो चुका है. 'अंधाधुन' के रीमेक को 24 फरवरी को अभिनेता नितिन के साथ शुरू किया गया. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से बाद में शूटिंग रोक दी गयी. अब मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस का नाम अनाउंस करते हुए बताया कि तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश फिल्म में लीड रोल निभाएंगी. फिल्म में तमन्ना तब्बू का किरदार निभाएंगी और नाभा राधिका आप्टे के रोल में नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी. 

बयान में कहा गया, 'तमन्ना भाटिया और नाभा नटेश को  तब्बू और राधिका आप्टे की भूमिका के लिए फाइनल कर लिया गया है. तब्बू ने फिल्मफेयर पुरस्कार के साथ कई पुरस्कारों को हासिल करने के अलावा, महत्वपूर्ण प्रशंसा भी हासिल की. अब, तमन्ना ने डिफरेंट शेड्स के साथ भूमिका निभाने की चुनौती स्वीकार की. नभा नतेश प्रमुख महिला का किरदार निभाकर खुश हैं. श्रीशांत मूवीज के बैनर तले एन सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी फिल्म का निर्माण करेंगे.' 

नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म 'अंधाधुन' पर बोले डायरेक्टर श्रीराम राघवन, कहा- 'बहुत सारे बड़े स्टार्स ने फिल्म को ना कहा था'

 

दरअसल, मेकर्स रीमेक में भी भी तब्बू एयर राधिका को लेना छाते थे लेकिन बाद में तमन्ना और नाभा को रोल के लिए फ़ाइनल किया गया. बता दें, अंधाधुन 2018 में आयी थी, जिसके लिए आयुष्मान को बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था.  

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended