अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से नहीं इस शख्स से हाथ मिला रहे हैं अमिताभ बच्चन, यूजर्स की गलतफहमी को अभिषेक ने किया दूर

By  
on  

सोशल मीडिया ऐसी चीज है कि यहां कौन सी फोटो कौन सा बयान कब वायरल हो जाए पता नहीं चलता. हद तो तब हो जाती है जब कई बार यूजर्स वायरल फोटो की सच्चाई जाने बिना गलत बोलने लगते है. ऐसा ही हाल में कुछ अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर के साथ हुआ. इसे वायरल फोटो को लेकर यूजर्स लगातार बिग को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. दरअसल इस वायरल तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक व्यक्ति से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. जिसको देखकर लोगों को लगा की इस फोटो में बिग बी के साथ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है. लगातार वायरल होती इस तस्वीर पर अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन चुप्पी तोड़ते हुए एक यूजर को जवाब दिया है और बताया है कि इस फोटो में अमिताभ जिस शख्स के साथ हाथ मिला रहे है वो आखिर है कौन.

अभिषेक ने ट्वीटर पर लिखा कि, 'भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है.' वहीं जिस शख्स को अभिषेक ने जवाब दिया था, उसने अपना सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिया है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जिस शख्स के साथ हाथ मिला रहे हैं, वह दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के नेता अशोक शंकरराव चव्हाण हैं. फोटो काफी पुरानी और धुंधली है, जिस वजह से कई लोग गलतफहमी का शिकार हो गए.

Recommended Read: क्या इस दिन से होगा अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का प्रीमियर ?

वहीं बता दें कि, महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना को मात देकर वापस लौटे हैं और इस समय 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग में बिजी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended