क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिली अल्लू अर्जुन की तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'डीजे' की हिंदी रीमेक?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज के लिए जहां इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट यह बता रही हैं कि एक्टर की तेलुगू सुपर हिट के रीमेक के लिए मेकर्स से बातचीत चल रही है. एक सूत्र ने कथित तौर पर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को यह बताया है कि सिद्धार्थ को अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गयी भूमिका को करने का मौका मिल सकता है. सूत्र ने यह भी बताया है कि सिद्धार्थ के साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगू ब्लॉकबस्टर, डीजे (दुव्वाडा जगन्नाधम) के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनने को लेकर बातचीत चल रही है.

दुर्भाग्य से, COVID-19 महामारी के कारण, डील लॉक नहीं हो पाई. तब से, प्रोड्यूसर और सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार संपर्क में रहे हैं और जब फिल्म हिंदी में रीमेक बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, तो सिद्धार्थ इसमें अब लीड रोल निभाते नजर आएंगे.सूत्र ने यह भी दावा किया है कि सिद्धार्थ को खुद अपना किरदार पसंद आया है, क्योंकि यह कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है. बता दें कि 'मरजावां' करने के बाद, वह ऐसी भूमिकाओं को करने को लेकर उत्साहित हैं.

(यह भी पढ़ें: क्या सितम्बर में शुरू होगी अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'थैंक गॉड' की शूटिंग ?)

इससे पहले अफवाहें थीं कि इस फिल्म की शूटिंग निकखिल आडवाणी और मिलाप जावेरी के साथ होने वाली है, लेकिन फिल्म मेकर दिल राजू ने अपनी फिल्म के अधिकार किसी को नहीं बेचना चाहा. इतना ही नहीं, वह  फिल्म को खुद बनाना चाहते थे और इस तरह वह इस प्रोजेक्ट को पर्सनली और को-प्रोड्यूस करना चाहते हैं और वह भी किसी मुंबई बेस्ड बैनर के साथ मिलकर.

इस तरह से रीमेक कथित तौर पर दिल राजू, बीआर फिल्म्स और टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है.

(Source: Super Cinema)

Read More
Tags
Loading...

Recommended