Video: सुशांत सिंह राजपूत केस में अपना पक्ष रखते हुए रिया चक्रवर्ती ने जारी किया वीडियो, कहा- 'भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है'

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की समानांतर और स्वतंत्र जांच के लिए मुंबई में मौजूद पटना पुलिस की टीम ने एक्टर के पिता के.के. सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद अब तक अपने जांच में कई सबूत हासिल किये हैं. इतना ही नहीं एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी खुलकर एक्टर के परिवार का साथ दिया है. ऐसे में अब पुलिस से बचती आ रही रिया ने अपने बचाव में एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में वह खुद को निर्दोष बताती हुई नजर आ रही हैं. 

रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुद पर लगे आरोपों की सफाई में एक वीडियो जारी करते हुए कहा है, "मैं भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास रख रही हूं, मुझे यकीन है कि मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा. भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में कई तरह की डरावनी चीजे कही जा रही हैं. लेकिन मैं अपने वकील द्वारा दी गयी सलाह के चलते कुछ भी कहने से बच रही हूं क्योंकि यह मामला विचाराधीन है. सत्यमेव जयते."

(यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही अंकिता लोखंडे ने कहा- 'सुसाइड या फिर मर्डर? मैं सच जानना चाहती हूं')

(Source: PeepingMoon)

Read More
Tags
Loading...

Recommended