सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही अंकिता लोखंडे ने कहा- 'सुसाइड या फिर मर्डर? मैं सच जानना चाहती हूं'

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में एक बड़ा ट्विस्ट आते हुए नजर आ रहा है. आप सभी जानते हैं कि एक्टर के पिता के के सिंह ने बिहार की राजधानी पटना से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. ऐसे में सिंह परिवार के सपोर्ट में खुलकर सामने आते हुए अंकिता लोखंडे ने भी अपना पक्ष रखा है. इसी बीच एक जाने-माने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में चलिए आपको बताते हैं अंकिता द्वारा कही गईं 10 बड़ी बातें.

1) अंकिता कहती हैं कि मैंने मुंबई और पटना पुलिस के साथ जानकारी साझा की है, लेकिन मैंने अब तक अपने स्टेटमेंट पर साइन नहीं किया है.

2) अंकिता कहती हैं कि मैं रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप पर किसी तरह का कमेंट नहीं कर सकती. मैं ऐसा करने वाली कौन होती हूं? लेकिन हां मैं उनके साथ 7 साल तक थी. बस पिछले 4 साल हम साथ में नहीं थे. लेकिन मैं उनके परिवार के लिए एक स्टैंड ले रही हूं.

3) मैं मानने से इंकार करती हूं कि इसमें कोई डिप्रेशन एंगल है. वह कैसे मर गए? सुसाइड या फिर मर्डर? मैं सच जानना चाहती हूं.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत पर तांत्रिक किया करता था काला जादू, पटना पुलिस को एक्टर की बहन ने बताई ये बात)

4) अगर आप कहते हैं कि वह ठीक नहीं थे, और आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उसे उस मौके पर कैसे छोड़ सकते हैं? इस कंडीशन में रिया ने सुशांत की मौत के एक हफ्ते पहले घर छोड़ दिया था.

5) अगर वह कॉन्फिडेंट हैं कि सुशांत डिप्रैस थे, तो उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहिए था. और अगर जाना ही था तो फैमिली को क्यों नहीं बताया उनके इस हालत के बारे में, जो कि आप अब बता रही हैं.

6) नेपोटिज्म क्या है? भंसाली सर ने हम दोनों को फिल्म ऑफर की थी. लेकिन सुशांत ने पानी में बहुत ज्यादा इन्वेस्ट कर दिया था. इस तरह से आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली द्वारा पुलिस को दिए गए स्टेटमेंट गलत नहीं हैं - उन्होंने फिल्म ऑफर की थी लेकिन वह नहीं कर पाए क्योंकि उन्होंने एक फिल्म के बदले दूसरी फिल्म को चुना. तो नेपोटिज्म कहां से आ गया?

7) आदि सर हमेशा सुशांत के लिए थे. उन्होंने हमेशा उसकी सराहना की. हां पानी की वजह से कुछ तनाव पैदा हुए थे, लेकिन आदि सर हमेशा सुशांत के लिए अच्छा सोचते थे. मैंने देखा है, इसलिए मैं जानती हूं.

8) सुशांत के पास पैसे को लेकर कोई आकर्षण नहीं था. पैसे के घाटे के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गया यह कहना गलत है.

9) ब्लाइंड आइटम्स सभी के लिए लिखे होते हैं. कुछ इसे दिल से लेते हैं और कुछ नहीं. यह सुशांत के लिए मायने रखता था. क्या फैंस उसके बारे में सोचते हैं. उसकी इमेज. क्योंकि वह हमेशा कहता था कि उसका कोई गॉडफादर नहीं है. वह हमेशा कहत था कि मीडिया में इमेज और फैंस यही दो चीज तो मेरे पास है.

10) महाराष्ट्र पुलिस पर मेरा विश्वास है, मैं यहीं रहती हूं. वह शहर में मुझे सुरक्षित रखते हैं. लेकिन यह उनके बारे में नहीं है और ना ही सीबीआई के बारे में. जिस भी आउटलेट से सुशांत को न्याय मिलता है, मैं उसके साथ हूं. मैं बस न्याय चाहती हूं.

(Source: India Today) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended