आत्मनिर्भर भारत अभियान के साथ बॉडीफर्स्ट को प्रमोट कर रहे हैं सुनील शेट्टी

By  
on  

अभिनेता और हेल्थ आइकन सुनील शेट्टी एक देसी ब्रांड के साथ आत्मनिर्भर के मिशन में शामिल हो गए हैं और न्यूट्रास्यूटिकल और वेलनेस ब्रांड, बॉडीफर्स्ट- मेड फॉर मोर के साथ स्थानीय भागीदारों के लिए 'गो वोकल फॉर लोकल' की विचारधारा से जुड़ गए हैं।

देश के लिए कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत बॉडीफर्स्ट एक ऐसा ब्रांड है जो भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य की पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने पर केंद्रित है। लोगों के लिए स्वस्थ जीवन शैली अपनाना महत्वपूर्ण हो गया है। सही खानपान की आदतों के साथ प्रतिरोधक क्षमता शरीर के लिए बहुत जरूरी बन गया है।

बॉडीफर्स्ट का नेतृत्व गहन जांच व अनुभव के साथ सुरेश देवड़ा प्रतिष्ठित विशेषज्ञों की टीम के साथ कर रहे हैं। कंपनी के संस्थापकों में से एक प्रणय जैन ने उल्लेख किया कि बॉडीफर्स्ट प्लांट प्रोटीन के साथ शुरू होने वाले, नवीन पोषक तत्वों, प्राकृतिक और आयुष थीम वाले उत्पादों को लाने पर ध्यान केंद्रित करेगा। मुख्य संरक्षक, रणनीतिक निदेशक और न्यूट्रास्युटिकल इंफ्लुएंसर संदीप गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य और बॉडीफर्स्ट के संबंध में शिक्षा, जागरूकता के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र की आवश्यकता है, जो इस तरह की पहल का नेतृत्व करेगा।

p>

अभिनेता सुनील शेट्टी के अनुसार, “बॉडीफर्स्ट एक देसी ब्रांड है, जो स्थानीय लोगों के लिए गो वोकल फॉर लोकल की विचारधारा में विश्वास करता है और हम भारत में अपने सभी उत्पादों का निर्माण करते हैं। इस पहल के साथ हमारा लक्ष्य भारत को एक उत्पाद रेंज के साथ पोषण से कुशल बनाना है जो नैदानिक ​​रूप से अध्ययन और शोधित सामग्री के साथ तैयार किया गया है और यह परिवार में हर सदस्य की जरूरतों को पूरा करता है।

बॉडीफर्स्ट वरिष्ठ नागरिकों, बच्चों, महिलाओं, छात्रों, कॉर्पोरेट पेशेवरों, खेल के प्रति उत्साही लोगों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करेगा। बॉडीफर्स्ट प्लांट प्रोटीन जैसे न्यूट्रास्यूटिकल और आयुष उत्पादों को लाता है जिन्हें रोज़मर्रा के भोजन में जोड़ा जा सकता है। कंपनी का लक्ष्य आने वाले महीनों में लगभग 50 अद्वितीय उत्पादों की एक श्रृंखला को जोड़ना है।

बॉडीफर्स्ट उत्पाद सभी अग्रणी ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और जल्द ही प्रमुख खुदरा दुकानों, सुपरमार्केट, अग्रणी फार्मेसियों और देश के हर हिस्सों में उपलब्ध होगा।

Read More
Tags
Loading...

Recommended